November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सभी प्रवासी मजदूरों को रोजगार देने का प्रयास होगा : श्रममंत्री

चतरा:- झारखंड के श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा है कि प्रदेश के सभी प्रवासी मजदूरों को रोजगार देने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सिर्फ चतरा जिला के तकरीबन 50,000 बेरोजगार लोगों को रोजगार दिया जाएगा।
श्रम मंत्री ने चतरा में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कहा है कि झारखंड के 40 फ़ीसदी क्षेत्रों में खनिज का उत्पादन होता है और झारखंड में एनटीपीसी ,सीसीएल जैसी कई बड़ी परियोजनाएं हैं, लेकिन इन परियोजनाओं में दूसरे प्रदेशों के मजदूर काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि झारखंड के मजदूरों को इन सभी परियोजनाओं में काम दिया जाएगा। चतरा जिला के कुंदा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में काल अपराह्न वे दौरा कर रहे थे।
इस मौके पर नवविवाहित जोड़ों को बधाई भी दी। उन्होंने कहा है कि सभी गांवों को पक्की सड़क से जोड़ा जाएगा। उन्होंने पूर्ववर्ती सरकारों पर एवं विधायकों- सांसदों पर आरोप लगाया कि वह कभी भी इस क्षेत्र की जनता से जुड़े हुए नहीं रहे। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा क्षेत्र की जनता के साथ सुख दुख में जुड़ा रहता हूं और आगे भी जुड़ा रहूंगा। उन्होंने बताया कि चतरा जिला सभी गांवों को पक्की सड़क से जोड़ा जाएगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: