December 3, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शादी के दिन पद्मश्री दीपिका कुमारी को झारखंड पुलिस ने दिया तोहफा

माँ से चेन छिनतई का आरोपी गिरफ्तार

राँची:- अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज, ओलंपियन और पद्मश्री दीपिका कुमारी मंगलवार को अपने साथी खिलाड़ी अतनु दास के साथ सात जन्मों तक चलने वाले विवाह बंधन में बंध रही है,वहीं झारखंड पुलिस ने दीपिका की शादी के मौके पर उसे एक तोहफा दिया है। दीपिका कुमारी की मांके गले से सोने के चेन छिनतई करने के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
रांची के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम ने बताया कि 13 जून को रांची के रातु थाना अंतर्गत तिलता चौक के निकट दीपिका कुमारी की मांके गले से बाइक सवार अपराधियों ने सोने की चेन की छिनतई कर ली थी। दीपिका की मां गीता कुमारी और पिता शिवनारायण महतो शादी की खरीदारी कर घर लौट रहे थे, इसी दौरान दो मोटरसाईकिल पर सवार अपराधियों ने दीपिका की मां गीता कुमारी से पीछे से झपट्टा मार कर गले से सोने की छिनतई कर भाग निकले।
बताया गया है कि प्रारंभ में दीपिका की मां-पिता की ओर से शादी की तैयारी में व्यस्तता के कारण इस संबंध में पुलिस को सूचना नहीं दी गयी, लेकिन जब मीडिया में यह खबर सुर्खियों में आयी, तो वरीय पुलिस पदाधिकारी खुद दीपिका कुमारी के घर पहुंचे और बाद में माता-पिता की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी।
पुलिस ने इस मामले में 24 जून को ही दो अपराधियो शेख वजिर और शेख सैफ को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन तब अपराधियों के पास से छिनतई की गयी सोने की चेन की बरामदगी नहीं हो सकी। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को बताया कि छिनतई की घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल और सोने की चेन को पिठौरिया में रहने वाले मुकेश कुमार सोनी के पास रखा गया है। मुकेश मूल रूप से छत्तीसगढ़ के जसपुर का रहने वाला है और फिलहाल वह रांची में अपने ससुराल में रहता था और सोनी ज्वेलर्स नामक दुकान का संचालन करता है। अपराधियों ने छिनतई के बाद उसके पास ही सोने की चेन को बेचा था और अआरोपियों ने लूट के पास सोने को दो गला दिया था। पुलिस ने 11 और 15 ग्राम के दो टुकड़े को बरामद किया।

Recent Posts

%d bloggers like this: