December 2, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने अनूप सिंह

राँची:- राष्ट्रीय मजदूर कोलियरी संघ की केन्द्रीय कार्यकारिणी समिति का बैठक आज बोकारो जिले के फुसरो स्थित एक सभागार में हुई। इस बैठक में संघ की ओर से झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, सह-इंटक के राष्ट्रीय सचिव कुमार जय मंगल (अनूप सिंह) का नाम राष्ट्रीय मजदूर कोलियरी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए प्रस्तावित किया गया।
इस बैठक की अध्यक्षता झारखण्ड सरकार के पूर्व मंत्री इंटक के वरिष्ठ नेता मन्नान मलिक ने किया और इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीवा रेड्डी से टेलिफोनिक वार्ता की उन्होंने भी सहम्मति दी। जिसमें मुख्य रूप से वरिश्ठ कांग्रेसी, इंटक नेता ओ.पी लाला ,एवं धनबाद के जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र प्रसाद सिंह उपस्थित थे। बैठक में सर्वसम्मति से उन्हें राष्ट्रीय कोलियरी संघ का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया।
इसकी जानकारी झारखण्ड प्रदेष युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता उज्जवल तिवारी ने दी और कहा कि कुमार जयमंगल(अनूप सिंह) जी, झारखण्ड युवा कांग्रेस का नेतृत्व कर चुके हैं और उनके साथ झारखण्ड के सभी युवा साथी उनको बधाई देते हैं और उनकी उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।
बधाई देन में मुख्य रूप से मुकेश यादव, शजाद खान, युवा कांग्रेस के प्रदेष महासचिव धीरेन्द्र सिंह, कुलदीप कुमार रवि, पलामू जिला अध्यक्ष राजेश चैरसिया, वेद तिवारी, राजीव नारायण प्रसाद, लाल मोहित नाथ शाहदेव, संभव कुमार, रमन सिंह बंटी, दिपेश पाठक, विशाल तिर्की सहित तमाम पदाधिकारीगण मौजूद थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: