November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नियुक्ति घोटाले के आरोपी को रिम्स का निदेशक बनाया गया- आदित्य साहू

राँची:- भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू ने कहा कि हेमंत सरकार राजनीतिक विद्वेष से ग्रस्त होकर पूर्व की सरकार पर भ्रामक और तथ्यों से परे खबर फैला रही।
श्री साहू ने कहा कि छः माह में ही राज्य सरकार भ्रष्टाचार में कितनी डूब चुकी है इसका बखान कोई और नहीं सरकार के मंत्री ही करते चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि नियुक्ति घोटाले की आरोपी डॉक्टर मंजू गाड़ी को रिम्स का निदेशक बनाकर राज्य सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ कैसी लड़ाई लड़ना चाहती हैं ये स्पष्ट हो चुका है। सरकार के मंत्री ठेके की बोली लगा रहे है, ठेका मैनेज करने में लगे है।
उन्होंने कहा कि वर्तमान स्वास्थ्य मंत्री की कार्यशैली ने विभाग की कैसी छवि बनाई है ये मीडिया में से जगजाहिर है।
उन्होंने कहा कि यह सरकार भाजपा के सवालों से घबराई हुई है। जिस प्रकार से राज्य में विधि व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है,रोज हत्या, लूट,फिरौती अपहरण की घटनाएं घट रही है।उग्रवाद फिर से राज्य में पांव पसार लिया है।गरीब भूख से मरने को विवश है। किसानों के धान खरीदी के बकाए पैसे नहीं मिल रहे,गरीब चिकित्सा के बिना दम तोड़ रहे।
उन्होंने कहा कि राज्य के बुनियादी सवालों का समाधान ना करके सरकार जांच के नाम पर जनता का ध्यान भटकाना चाहती है। आदित्य साहू ने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार के खिलाफ सभी जांच का समर्थन करती है परन्तु जांच में राजनीतिक प्रतिशोध की भावना नहीं होनी चाहिए।

Recent Posts

%d bloggers like this: