December 5, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका आज अतनु दास के साथ विवाह बंधन में बंधेगी

राँची:- अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी कल 30जून को अपने साथी खिलाड़ी और कोलकाता के रहने वाले अतनु दास के साथ विवाह बंधन में हमेशा के लिए बंध जाएगी।
दीपिका कुमारी के रांची चट्टी स्थित पैतृक आवास में सोमवार को भी शादी की पारंपरिक रस्मों का निर्वहन किया गया। शादी के मौके पर दीपिका के परिजन भी पहुंच चुके है और द्वार पर शहनाइयां बज रही है। सोमवार को घृतढ़ारी, मातृपूजन और चुमावन की रस्त अदा की गयी। दीपिका के पिता शिवनारायण प्रजापति उर्फ छोटन और मां गीता देवी समेत पूरा काफी खुश है। हालांकि कोरोना वायरस को देखते हुए सभी रस्म पूरा करने में काफी सतर्कता बरती जा रही है।
इस अवसर पर दीपिका काफी भावुक होकर कहती है कि यहां तक के सफर में मां बाप का बहुत आशीर्वाद रहा है, वहीं खेल मैदान में साथी रहे अतनु दास ने भी काफी सहयोग दिया। कोलकाता से एक दर्जन से कम बराती के साथ अतनु दास सड़क मार्ग से रांची आएंगे और 30 जून को रांची के मोरहाबादी स्थित वृंदावन बैंक्वेट हॉल में शादी होगी।बैंक्विट हॉल को बेहतरीन तरीके से सजाया गया है और लाइटिंग के अलावे मुख्य शादी समारोह स्थल को वाटरप्रूफ तरीके से तैयार किया गया है।
कोरोना संकट काल में होने वाली हाईप्रोफाइल शादी में दीपिका की ओर से कुछ गिने-चुने अतिथियों को ही आमंत्रित किया गया है, जिसमें राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, उनकी पत्नी मीरा मुंडा, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और आजसू पार्टी प्रमुख सुदेश महतो शामिल है।

जेल प्रशासन की ओर से सीएम राहत कोष में 13.65लाख का चेक सौंपा गया
रांची। झारखंड मंत्रालय में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को आज मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए जेल प्रशासन के अधिकारियों और कर्मचारियों के द्वारा 13 लाख 65 हज़ार का चेक प्रदान किया गया । राज्य के सभी 29 जेलों के कारापाल और कारा अधीक्षक के अलावा कारा मुख्यालय के पदाधिकारियों और कर्मियों ने स्वैच्छिक अंशदान से राशि जमा कर मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दी है ।

%d bloggers like this: