November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हमारे वीर सैनिकों की शहादत बेकार नहीं जाएगी, देश सुरक्षित हाथों में : संजय सेठ

राँची:- रांची के सांसद संजय सेठ आज सिल्ली विधानसभा के मुरी रेलवे मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री के मन की बात को सुन रहे थे । सांसद सेठ ने कहा भारत के वीर सैनिकों ने बहादुरी के साथ चीन का मुकाबला करते हुए चीनी सेना के 40 सैनिकों को भी मार गिराया । इस वीरता और सैनिकों के पराक्रम को पूरा भारत सलाम करता है । हमारे वीर सैनिकों के परिवार के साथ पूरा देश खड़ा है।

प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा है कि सैनिकों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगा । आज देश सुरक्षित हाथों में हैं । प्रधानमंत्री मोदी जी के कुशल नेतृत्व में और हमारे वीर जवानों के बदौलत चीन के नापाक इरादों को कभी कामयाब नहीं होने देंगे। प्रधानमंत्री मोदी जी ने स्पष्ट कहा कि हम मित्रता निभाना जानते हैं तो दुश्मनों के आंखों में आंख डालकर जवाब भी देना जानते हैं। उन्होंने कहा दुश्मनों को करारा जवाब दिया जाएगा । मां भारती पर कोई आंच नहीं आने दिया जाएगा । इस दृढ़ निश्चय वाले हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों में आज देश सुरक्षित है।

प्रधानमंत्री जी द्वारा पानी संरक्षण एवं पर्यावरण की सुरक्षा के प्रति लोगों से अपील की, जिसे हम सभी लोगों को मिलकर इस पर काम करना है। इस संकट की घड़ी में एक और जहां हम कोरोना के संकट से लड़ रहे हैं वहीं दूसरी ओर बॉर्डर पर दुश्मनों से भी लड़ना पड़ रहा है। आत्मनिर्भर भारत के तहत गांव को विकास एवं रोजगार के मुख्य धारा से जोड़कर 2020 तक एक नई दिशा देने वाला भारत बनेगा । मन की बात समाप्त होने पर हमारे वीर शहीद सैनिकों के लिए 2 मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी गई।

सीताडीह में सांसद सेठ वहां के ग्रामीणों की समस्याओं से अवगत हुए एवं ग्रामीणों के बीच मोदी सुरक्षा किट मोदी आहार और सेनेटरी नैपकिन का वितरण किया। सांसद सेठ ने कहा प्राथमिकता के आधार पर सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने सुंदरी फॉल के विकास के लिए जल्द ही पर्यटन सचिव से बात करने के बात कही । ग्रामीण महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए सेनेटरी नैपकिन बनाने के लिए जल्द प्रशिक्षण शुरु किया जाएगा।
आज के इस कार्यक्रम में साधु चरण महतो ,धीरज महतो, बसंत महतो , सुधीर सोनार ,राजेंद्र साईं, दिलेश्वर प्रकाश, कर्मकार रघुवीर महतो ,हरिहर महतो,चितरंजन महतो, राजेश बेदिया, सतनारायण मुंडा, प्रदीप बेदीया, रंभा देवी दिवाकर बेदिया, बुधराम बेदिया, राजेश कश्यप सुभाष बेदिया सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: