December 5, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कंटोनमेंट जोन के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति

धनबाद:- धनबाद में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद प्रशासन की ओर से अलग-अलग कंटेनमेंट जोन के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है।

जीतपुर एकेडमी से कार्य करेगा कंट्रोल रूम

उपायुक्त अमित कुमार ने झरिया अंचल अंतर्गत जीतपुर पोस्ट ऑफिस के पास कोरोनावायरस से संक्रमित एक व्यक्ति मिलने के बाद वहां आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है। जीतपुर एकेडमी में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। साथ ही अपर समाहर्ता श्री श्याम नारायण राम के नेतृत्व में कांटेक्ट ट्रेसिंग करने का आदेश दिया है। कंटेनमेंट जोन में कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए अपर समाहर्ता श्याम नारायण राम के प्रभार में टीम का गठन किया है। साथ ही होम या इंस्टिट्यूशनल कोरेंटाइन, लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण करने, क्षेत्र का सैनिटाइजेशन एवं साफ-सफाई करने के लिए टीम का गठन किया गया है। उपायुक्त ने कंटेनमेंट जोन में शत प्रतिशत लोगों में आरोग्य सेतु एप उपयोग करने के लिए इंसिडेंट कमांडर को निर्देश दिया है।

भूली ओपी से कार्य करेगा कंट्रोल रूम

उपायुक्त अमित कुमार ने वार्ड 17 के सिटी कॉलोनी यहिया नगर रोड नंबर 1 में कोरोनावायरस से संक्रमित एक व्यक्ति मिलने के बाद वहां आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है। भूली ओपी में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। साथ ही उप नगर आयुक्त राजेश कुमार के नेतृत्व में कांटेक्ट ट्रेसिंग करने का आदेश दिया है।

टाटा गेस्ट हाउस से कार्य करेगा कंट्रोल रूम

उपायुक्त अमित कुमार ने टाटा कॉलोनी डिगवाडीह 10 नंबर में कोरोनावायरस से संक्रमित दो व्यक्ति मिलने के बाद वहां आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है। टाटा गेस्ट हाउस में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। साथ ही अपर समाहर्ता श्याम नारायण राम के नेतृत्व में कांटेक्ट ट्रेसिंग करने का आदेश दिया है।

टाटा क्लब से कार्य करेगा कंट्रोल रूम

उपायुक्त अमित कुमार ने टाटा कॉलोनी डिगवाडीह नंबर 12 में कोरोनावायरस से संक्रमित 12 व्यक्ति मिलने के बाद वहां आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है। टाटा क्लब, डिगवाडीह में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। साथ ही अपर समाहर्ता श्याम नारायण राम के नेतृत्व में कांटेक्ट ट्रेसिंग करने का आदेश दिया है।

आदर्श हाई स्कूल से कार्य करेगा कंट्रोल रूम

उपायुक्त ने वार्ड 38 के काली मेला लाल बंगलो, डुमरी फ्लैट नं 81 में कोरोनावायरस से संक्रमित दो व्यक्ति मिलने के बाद वहां आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है। आदर्श हाई स्कूल लाल बंगलो में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। साथ ही अपर समाहर्ता श्याम नारायण राम के नेतृत्व में कांटेक्ट ट्रेसिंग करने का आदेश दिया है।

मुख्य बेरिकेडिंग के पास से कार्य करेगा कंट्रोल रूम

उपायुक्त ने वार्ड 52 के बीसीसीएल मेन कॉलोनी, सुदामडीह में कोरोनावायरस से संक्रमित एक व्यक्ति मिलने के बाद वहां आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है। मुख्य बेरिकेडिंग के पास सुदामडीह में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। साथ ही अपर समाहर्ता श्री श्याम नारायण राम के नेतृत्व में कांटेक्ट ट्रेसिंग करने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन में कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए अपर समाहर्ता श्याम नारायण राम के प्रभार में टीम का गठन किया है। साथ ही होम या इंस्टिट्यूशनल कोरेंटाइन, लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण करने, क्षेत्र का सैनिटाइजेशन एवं साफ-सफाई करने के लिए टीम का गठन किया गया है। उपायुक्त ने कंटेनमेंट जोन में शत प्रतिशत लोगों में आरोग्य सेतु एप उपयोग करने के लिए इंसिडेंट कमांडर को निर्देश दिया है ।

%d bloggers like this: