December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सोमवार से फुसबंगला क्षेत्र की अधिकतर दुकानें सिर्फ सुबह को ही खुलेगी

धनबाद:- क्षेत्र में बढ़ते कोरोना का प्रकोप देखते हुए चैंबर के समक्ष व्यापारियों का अनुरोध था कि व्यापार का समय को फिर से सिर्फ सुबह पाली के लिए कर दिया जाए। इसपर फुसबंगला चैंबर के पदाधिकारियों की एक आपात ऑनलाइन बैठक आज 28 जून 2020 को शाम को 8 से 9 बजे तक हुई।

बैठक में यह चर्चा हुई कि ज्यादातर दुकानें करीब-करीब तीन माह तक बंद रहने से उस व्यवसाय से जुड़े व्यापारियों की हालात दयनीय हो गई है। इस हालात में खासकर फ़ास्ट फ़ूड, स्नेक्स,चोप-सिंघाड़ा जैसे व्यापार से जुड़े साथी, जिनका व्यवसाय शाम के समय ही होता है, को शाम के समय दुकान बंद रखने के लिए कहना तर्कसंगत नहीं होगा। जबकि बाकी के सभी दुकानें, जिनके व्यवसाय सुबह से चलती है, वे एक समय दुकान खोलने का नियम का पालन कर सकतें है।

अतः उपरोक्त मंथन के आलोक में यह निर्णय लिया गया कि जो दुकानें सिर्फ शाम को ही चलती है, उन्हें छोड़कर बाकी के सभी व्यपारी कल दिनांक 29 जून 2020 से सिर्फ सुबह की पाली में अधिकतम तीन बजे तक ही व्यपार करेंगे।

बैठक में चैंबर के अध्यक्ष ओमप्रकाश मिश्रा, सचिव देवेंद्र गुप्ता, कोषाध्यक्ष मो0 वसीम, इरफान खान, शुभाशीष रॉय, सूर्यदेव सिंह, जमुना प्रसाद गुप्ता, मुकेश कुमार सिंह व अरविंद कुमार शामिल थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: