November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भारी बारिश और खराब सड़क के कारण किशनगंज में जाम की स्थिति

किशनगंज:- लगातार बारिश में जगह -जगह सड़कें नाकाम और जाम के कारण घंटों परेशान, किशनगंज की जनता को शायद अपने जनप्रतिनिधि के चुनाव का एहसास होने लगा होगा ।
स्थानीय विधानसभा क्षेत्र पोठिया प्रखंड को पश्चिम बंगाल से जोड़ने वाली मुख्य सड़क जो इस क्षेत्र के चिचुआबाड़ी से सीधे पश्चिम बंगाल के मुख्य मार्ग इस्लामपुर – सिलीगुड़ी को जोड़ता है। इस सड़क पर आवागमन कभी थमती नही क्योंकि किसी को बेहतर इलाज के लिए तो किसी को व्यावसायिक कारणों से जाना होता है। वर्तमान में रेल मार्ग बंद होने के कारण सड़क मार्ग से प्रखंड मुख्यालय आने वाले लोगों के लिए एक मात्र मार्ग यही है। लेकिन अब इस सड़क पर जगह-जगह गढ्ढे बन जाने के कारण आये दिन वाहन फसते ही फसते हैं। नतीजा लोगों को घंटों जाम में फसे रहना पड़ता है।सिंगल सड़क आवागमन में मुश्किलें पैदा करती है। बढ़ते यातायात तथा पोठिया प्रखंड की लाइफ लाइन कहे जाने वाली इस सड़क को चौड़ीकरण की आवश्यकता है। लोग तो अपनी गलती के कारण यहां के जनप्रतिनिधि से आज भी यह उमीद लगाए बैठें है कि इस सड़क का उद्धार होगा ।
लेकिन स्थानीय भाजपा नेता निरंजन राय तो सीधे क्षेत्र के सांसद और विधायक पर ही निशाना साधते हुए कहते हैं कि स्थानीय जनप्रतिनिधि ही यहां की जनता के तकलीफ को सरकार के समक्ष नहीं रख पाते हैं तो सरकार भी क्या करेंगी ।
बहरहाल यहां के प्रशासन को ही संज्ञान लेकर सड़क की मरम्मत कराने की दिशा में पहल करनी चाहिए ताकि लोगों की मुश्किलें आसान हों।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: