November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना संक्रमित महिला की रिम्स में हुई मौत, 21नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले

राँची:- झारखंड में सोमवार को कोरोना संक्रमित एक अन्य मरीज की मौत हो गयी।
बताया गया है कि रिम्स के कोविड वार्ड में इलाजरत महिला एक महिला की आज रिम्स में मौत हो गयी। महिला गिरिडीह जिले की रहने वाली थी। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 14 हो गयी
प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरिडीह के बगोदर थाना के बेको गांव की 24वर्षीय महिला हृदय रोग से पीड़ित थी। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उसे रिम्‍स के कोविड वार्ड में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।
इधर, झारखंड में आज में इक्कीस कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राज्यभर में कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर दो हजार तीन सौ छियासी हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार राज्य में अब तक एकहजार सात सै तिरानब्बे संक्रमित स्वस्थ होकर घर वापस लौट चुके है, जबकि पांच सौ अस्सी लोगों का इलाज विभिन्न जिलों के कोविड-अस्पताल में चल रहा है। पिछले 24 घंटे में दो कोरोना संक्रमितों की मौत भी पुष्टि हो चुकी है। गिरिडीह जिले के बगोदर थाना के बेको गांव की कोरोना संक्रमित एक महिला की रांची रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई। इधर, रविवार को साहेबगंज से भी रांची के मेडिका अस्पताल में भर्त्ती एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत की पुष्टि हुई है।

Recent Posts

%d bloggers like this: