December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते क़ीमत पर राजद का साईकिल मार्च

केंद्र सरकार ने तत्काल नहीं लिया संज्ञान तो पूरे प्रदेश मे होगा जोरदार आंदोलन -रंजन कुमार

राँची:- कोरोना संकट के बीच देश मे पेट्रोल-डीजल की कीमतों मे लगातार बृद्धि हो रही है, वही तेल की क़ीमतो मे हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी को लेकर झारखण्ड राष्ट्रीय जनता दल ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रविवार को झारखण्ड के राजधानी रांची मे राजद के नेता और कार्यकर्त्ता सड़क पर उतर आये। प्रदेश अध्यक्ष और युवा के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व मे महगाई के खिलाफ सायकिल मार्च निकाला गया,जो अल्वर्ट इक्का चौक से निकलकर सुजाता चौक से होते हुए कचहरी तक की यात्रा की गई। साथ ही अनोखे ढ़ग से विरोध जताते हुए एक रस्सी के सहारे ट्रेक्टर और टैंपो को खींचकर राजभवन तक मार्च किया।
रांची की सड़को पर प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की डीजल की कीमत बढ़ने से किसानों की आमदनी पर भारी फर्क पड़ रहा है, पेट्रोल-डीजल के मूल्यों मे अभूतपूर्व बृद्धि के बाद महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है, और कहा की यदि जल्द ही इसपर क़ाबू नहीं किया गया तो आम जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो जायेगा। वही युवा के प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा की तत्काल पेट्रोल-डीजल की क़ीमत पर क़ाबू नहीं किया गया तो पूरे प्रदेश मे जोरदार इसके खिलाफ आंदोलन किया जायेगा।
वही प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व मे श्याम दास सिंह,राजेश यादव, मदन यादव, पिंकी यादव, इम्तियाज़ हुसैन वारसी, गौरी शंकर यादव,मो इस्लाम, स्मिता लकड़ा, कमलेश यादव,सतरूपा पाण्डेय, सुनील पटेल,सदाक़त हुसैन अंसारी, शौकत अंसारी,फिरोज खान, जफीर खान, रवी जयसवाल, संतोष राम , गायत्री देवी, सोनी कुमारी ,रस्मी चन्द्र, रीना मजूमदार, हबीद अंसारी, इरफ़ान खान, शंकर कुमार, संतोष सोनी आदि मौजूद रहे।

Recent Posts

%d bloggers like this: