November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

चतरा ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया 24 घंटे के अंदर उद्भेदन आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार

चतरा:- चतरा जिले की सिमरिया थाना पुलिस ने 24 घंटों के भीतर ब्लाईंड मर्डर केश का उद्भेदन करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्यारे के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त टांगी व मृतक का मोबाइल भी बरामद कर लिया है। मृतक की पहचान हाईवा चालक विशाल पांडेय के रूप में हुई है।
सिमरिया थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ बचन देव कुजूर ने बताया कि शुक्रवार को थाना क्षेत्र के धनगड्डा घाटी स्थित मुरवे जंगल से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया था। जिसके बाद अज्ञात हत्यारों के धरपकड़ व अज्ञात शव के शिनाख्त हेतू सिमरिया इंस्पेक्टर शिव प्रकाश और थाना प्रभारी लव सिंह के संयुक्त नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर अभियान चलाया गया था। अभियान के दौरान ही न सिर्फ मृतक की पहचान हाईवा चालक विशाल पांडेय के रूप में हुई बल्कि उसकी काटकर निर्मम हत्या करने वाले एक हत्यारे शीतल भुईयां को भी उसके मुरवे गांव स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया गया।
एसडीपीओ ने बताया कि शीतल की पत्नी के साथ विशाल का विगत एक साल से गलत सम्बंध था। इसे लेकर विशाल का लगातार उसके घर आना जाना भी लगा रहता था। इसी बात को लेकर विशाल और शीतल में लगातार विवाद भी होते रहता था। जिससे नाराज शीतल ने ही विशाल की हत्या टाँगी से काटकर कर दी थी और उसके शव को बोरे में बंद कर मुरवे जंगल मे फेंक दिया था।

%d bloggers like this: