November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखण्ड एथलेटिक्स एसोसिएशन की ऑनलाइन बैठक सम्पन्न

राँची:- दिनांक 30/06/2020 को एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया साथ होने वाले ऑनलाइन मीटिंग में सभी जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष एवं सचिव की उपस्थिति अनिवार्य।

विभिन्न कमेटियों का गठन

आज दिनांक 27.6.2020 को 11.00 बजे से झारखण्ड एथलेटिक्स एसोसिएशन का एक ऑनलाइन बैठक का आयोजन झारखण्ड एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री मधुकांत पाठक के अध्यक्षता मे आयोजित की गई । जिसमे झारखण्ड के सभी 24 जिलो से जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं सचिव ने भाग लिया।
इस मीटिंग में श्री मधुकांत पाठक ने बताया कि इस ऑनलाइन मीटिंग मुख्य उदेश्य एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के साथ दिनांक 30.6.2020 को झारखण्ड के सभी जिला एथलेटिक्स संघो के अध्यक्ष एवं सचिव के साथ ऑनलाइन मीटिंग है जिसमें सभी जिला एथलेटिक्स संघ अध्यक्ष एवं सचिव को उपस्थित रहना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि इस मीटिंग में सभी जिला से गतिविधि रिपोर्ट मांगी जाएगी।

अतः सभी अपने अपने जिले की गतिविधि रिपोर्ट तैयार कर ले। इसके अलावे अध्यक्ष महोदय के द्वारा यह भी निर्देश दिया गया कि सभी जिला से 300-400 एथलीट का रजिस्ट्रेशन एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के वेबसाइट पर करवाना है। अतः इस हेतु एक कमिटी बनाई गई जिसमें बरुण कुमार, योगेश प्रसाद, आशीष झा को रखा गया । इस समिति का कार्य होगा ये सभी जिलों जिला संघ से संपर्क कर रेजिस्ट्रेशन के कार्य को पूरित करेंगे।
वही उन्होंने बताया कि एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया एवं झारखण्ड एथलेटिक्स एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में एक प्री लेवल-1 कोचेस का वर्कशॉप का आयोजन किया जाएगा जिसके तहत एक कमिटी बनाया गया जिसमे शिव कुमार पांडेय,श्वेत प्रशांत, संजय त्रिपाठी, प्रभात रंजन तिवारी को रखा गया है ये कमिटी सभी जिला संघ से संपर्क स्थापित कर इस वर्कशॉप हेतु लिस्ट तैयार करेंगे।
एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया और झारखंड एथलेटिक्स एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में एक टेक्निकल सेमिनार का आयोजन किया जाएगा जिसका उद्देश्य जिला स्तर पर तकनीक पदाधिकारियो को ग्रास रुट पर तैयार करना। इस हेतु एक कमेटी का निर्माण किया गया जिसमें अशोक भट्टाचार्य, अजय नायक एवं आशु भाटिया को इस कमेटी में रखा गया । ये कमेटी सभी जिला जिला संघ से संपर्क करके तकनीकी पदाधिकारियो की लिस्ट तैयार करेंगे।
अंत मे झारखण्ड एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव श्री सी0डी0 सिंह ने धन्यवादज्ञापन दिया।

Recent Posts

%d bloggers like this: