November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लोहरदगा के कनीय अभियंता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

लाॅकडाउन के दौरान 454 लोगों ने किया सुसाइड

लोहरदगा:- झारखंड में लोहरदगा जिला के जिला परिषद के कनीय अभियंता राहुल कुमार सिंह ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
लोहरदगा सदर थाना क्षेत्र के ब्लाॅक काॅलोनी स्थित अपने घर में शनिवार की रात राहुल कुमार सिंह ने फांसी लगायी। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन उन्हें स्थानीय सन्त उर्सुला अस्पताल ले गए जहाँ डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। मूल रूप से बिहार के जहानाबाद के रहने वाले राहुल कुमार सिंह लोहरदगा में अपनी सेवा देने वाले कनीय अभियंता रामायण सिंह के दामाद थे। हाल में ही रामायण सिंह का भी निधन हुआ है।
राहुल कुमार सिंह जिला परिषद के अलावे आइटीडीए में भी कनीय अभियंता के प्रभार में थे। घटना के बारे में कहा जा रहा है कि राहुल कुमार सिंह का घर में ही किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद राहुल ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के सदस्यों को जब राहुल द्वारा फांसी लगाने की जानकारी हुई तो लोगों ने शोर मचाया।
इसके बाद आसपास के लोग राहुल के घर पहुंचे। राहुल को फांसी से उतारकर तत्काल इलाज के लिए संत उर्सुला अस्पताल परिसर स्थित सदर अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। इस घटना से लोहरदगा में सनसनी फैल गई है। लोग सहज विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि हमेशा जिंदा दिल और हंसमुख रहने वाले कनीय अभियंता राहुल कुमार सिंह ने आत्महत्या जैसा दुर्भाग्यपूर्ण कदम उठाया है। राहुल कुमार सिंह की पत्नी और उनकी साली भी लोहरदगा के अलग-अलग प्रखंड में कनीय अभियंता के पद पर कार्यरत हैं। इस घटना से घर में कोहराम मच गया है, घर वालों के अलावा आस पड़ोस के लोगों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। इधर सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Recent Posts

%d bloggers like this: