November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रदर्शन को सफल बनाने को लेकर जिलावार पर्यवेक्षक मनोनीत

राँची:- झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डाॅ0 रामेश्वर उराॅंव ने दिनांक 29 जून को पेट्रोल एवं डीजल के मूल्यों में अप्रत्याशित वृद्धि को लेकर राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में जिला कांग्रेस कमिटी द्वारा आयोजित एक दिवसीय धरना को सफल बनाने के लिए जिलावार पर्यवेक्षक का मनोनयन किया है। इस आशय का पत्र प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने पर्यवेक्षकों एवं जिलाध्यक्षों को भेजा है।
उक्त आशय की जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिव के0 सी0 वेणुगोपाल के निर्देशानुसार दिनांक 29 जून 2020, सोमवार को पूर्वाह्न 10ः00 बजे से दोपहर 12ः00 बजे तक राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में पेट्रोल एवं डीजल के मूल्यों में अप्रत्याशित वृद्धि को लेकर एक दिवसीय धरना कार्यक्रम आयोजित किया गया है। धरना में सामाजिक दूरी का पालन भी किया जायेगा। धरना के पश्चात् जिला कांग्रेस कमिटी द्वारा उपायुक्त को महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा जायेगा।
शाहदेव ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 उराॅंव ने दिनांक 30 जून 2020, मंगलवार को सभी जिला में संथाल हूल दिवस आयोजित करने का निर्देश दिया है। शाहदेव ने बताया कि जिला पर्यवेक्षकों में रांची जिला(ग्रामीण) के लिए कालीचरण मुंडा, रांची जिला (नगर) के लिए शमशेर आलम, लोहरदगा के लिए दीप नारायण उराॅंव, गुमला के लिए श्री नियल तिर्की, सिमडेगा के लिए चुमनू उरांव, खूॅंटी के लिए सुखेर भगत, हजारीबाग के लिए बद्री राम, गिरिडीह के लिए जवाहर लाल महथा, चतरा के लिए विजय यादव, रामगढ़ के लिए डाॅ0 आर0सी मेहता, धनबाद के लिए अशोक श्रीवास्तव, बोकारो के लिए जलेश्वर महतो, कोडरमा के लिए सतीश केडिया, पलामू के लिए श्रीकांत तिवारी, गढ़वा के लिए सत्यनारायण सिंह, लातेहार के लिए विमला कुमारी, पूर्वी सिंहभूम के लिए देवेन्द्र नाथ चांपिया, प. सिंहभूम के लिए सरदार बलदेव सिंह, सरायकेला- खरसांवा के लिए एल0 बी0 सिंह, दुमका के लिए अपूर्व झा, साहेबगंज के लिए अख्तर हुसैन, गोड्डा के लिए सागेन मुर्मू, देवघर के लिए डाॅ0 मंजू कुमारी, पाकुड के लिए श्री राजेश रंजन, जामताड़ा के लिए रणविजय सिंह का मनोनयन किया गया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: