December 3, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज अनलाॅक -1 में पुलिस प्रशासन की कामयाबी से जिलावासियों को मिली राहत

किशनगंज:- वैश्विक कोरोना महामारी में संपूर्ण लाॅकडाउन खत्म होते ही अनलाॅक-1 के दौरान शहरी क्षेत्र के वार्ड नंबर 32 सहित जिलावासियों ने राहत की साँस ली और अपने खुशियों को जाहिर किया क्योंकि जिला पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष के दिशा- निर्देश पर यहां के विभिन्न थाना क्षेत्र में चलाए गए छापामारी में देह व्यापार के गिरोह के चंगुल से मुक्त हुए महिलाओं में कोरोना के दो पोजिटिव केस की पुष्टि हुई है । जिसके कारण नगर परिषद के वार्ड नंबर 32 के निवासियों ने राहत की साँस लेते कहा कि स्थानीय पुलिस कप्तान आशीष सहित पुलिस अधिकारी व पुलिस जवानों को दिल की गहराई से बधाई देता हूँ ।

स्थानीय निवासियों में बधाई देने वालों में प्रमुख रूप से पूर्व नप उपाध्यक्ष सह वार्ड नंबर 32 के पार्षद अजय साहा ने भी शनिवार को अपने मन के उद्गार व्यक्त किया ।उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी काल में पुलिस प्रशासन की तत्परता और जिलावासियों के राक्षार्थ उठाए कदम की जितनी प्रसंसा करूँ वह कम है क्योंकि एकओर जहाँ ऐसे महामारी की दवा की खोज में देश सहित पूरा विश्व परेशान है। वहीं दूसरी ओर यहां के लोगों को सुरक्षित व्यवस्था देने में पुलिस कप्तान आशीष की कार्य शैली देश के सरहद के जाँबाज जवानों से कम नही आंकी जा सकती है। मुझे तो बिहार के पुलिस प्रशासन पर फक्र है।
उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस प्रशासन ने कोरोनामहामारी में अपने जवानों व अधिकारियों के साथ विभिन्न थाना क्षेत्र में अनलॉक 1 में कई संदिग्ध स्थलों पर छापामारी अभियान चलाकर देह व्यापार करने वाले गिरोह का भंडाफोर किया हैं। जिसमें नगर के वार्ड नंबर 32 से मुक्त हुए दो महिलाओं में कोरोना केस की भी पुष्टि हुई। हालाँकि इस छापामारी के दौरान पुलिस प्रशासन के महिला एवं पुरूष पुलिस जवानों को संपर्क में आने के कारण उन्हें भी एकांतवास में भी जाना पड़ गया मगर फिर भी जिलावासियों को सुरक्षित व्यवस्था देने में कामयाबी हासिल की। यह बिहार पुलिस प्रशासन के साथ साथ हम सभी नगर वासियों के लिए गौरव की बात है।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: