November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

विपक्ष कर रहा महागठबंधन के खिलाफ साजिश-राजद

राँची:- प्रदेश राजद नेताओं के एक शिष्टमंडल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर एक पत्र सौंपा और विपक्षी नेताओं द्वारा साजिश करने का आरोप लगाया।
राजद नेताओं के शिष्टमंडल ने शुक्रवार को देर शाम मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात कर विपक्ष पर महागठबंधन के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाते हुए एक पत्र पार्टी की ओर से सौपा। राजद ने बीजेपी और उनके समर्थन मे प्रशासन के अधिकारी पर सरकार के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाते हुए जांच के लिए आग्रह किया ।पार्टी का कहना है की केंद्र सरकार के गलत नीतियों के कारण राज्य सरकार को कोल ब्लॉक नीलामी मे राजस्व का भारी नुकसान उठाना पड़ेगा, इसी के विरोध मे राजद अपनी मांगो को लेकर विरोध प्रदर्शन कर, प्रधानमंत्री का पुतला दहन कर रहे थे, तभी पुलिस प्रसासन के कुछ अधिकारी के शह पर बीजेपी के कार्यकर्त्ता ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और राजद के सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव पर अभद्र टिपणी करते हुए शांतिपूर्ण चल रहे विरोध प्रदर्शन को बाधित कर के अव्यवस्था फैलाने का प्रयास किया । जिसके बाद वहां मौजूद पुलिस के कुछ अधिकारीयों ने भी उसका सर्थन करते हुए कहा की विरोध और पुतला दहन प्रधानमंत्री का नहीं बल्कि मुख्य्मंत्री का करो ।जिसके बाद राजद के कार्यकर्त्तावो ने नाराजगी जाहिर करते हुए सरकार से जांच कराने की मांग की है।
राजद के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने कहा की सरकार बदल गयी मगर बीजेपी के समर्थक वाले पदाधिकारी नहीं बदले गए है जिसका ये परिणाम है। पार्टी ने जांच की मांग करते हुए तत्काल दोषी पदाधिकारियों पर कार्रवाई की भी मांग की है।

जानकारी हो कि कोल ब्लॉक नीलामी के विरोध मे मंगलवार को अल्वर्ट इक्का चौक पर राजद के प्रदेश नेतृत्व की ओर से केंद्र सरकार के विरोध मे प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया था, तभी ये सारी घटना घाटी थी ! जिसको लेकर राजद के कार्यकर्त्तावो और पदाधिकारियों मे घोर नाराजगी देखी गयी थी !
राजद के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने कहा की सरकार बदल गयी मगर बीजेपी के समर्थक वाले पदाधिकारी नहीं बदले गए है जिसका ये परिणाम है! मुख्यमंत्री से हमने जांच की मांग करते हुए तत्काल दोषी पदाधिकारियों पर कर्यवाही करने की मांग की है, नहीं तो ये इसी प्रकार से भीतरघात करते रहेगें!वही पार्टी के युवा के प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा की ये घटना बेहद दुःखद है! सरकार मे रहकर भी कुछ पदाधिकारी इस प्रकार से बीजेपी का एजेंट बने बैठे है जो आने वाले समय मे और नुकसान दे सकता है ! हमें इसके लिए सतर्क रहना चाहिए ! वही प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व मे श्याम दास सिंह, कमलेश यादव,सदाक़त हुसैन अंसारी, शौकत अंसारी, रवी जयसवाल, संतोष कुमार, गायत्री देवी, सोनी,रस्मी चन्द्र और रीना मजूमदार मौजूद रहे।

Recent Posts

%d bloggers like this: