December 3, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोल वाशरी में मिला ठेका मजदूर का शव, 4 दिन से था लापता

धनबाद:- धनबाद के झरिया इलाके के पाथरडीह थाना क्षेत्र के सेल चास नाला कोलियरी के कोल वाशरी में 4 दिनों से गायब ठेका मजदूर का शव पाया गया है. शव मिलने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.।
घटना की सूचना मिलने के बाद सेल प्रबंधन के अधिकारियों, विभिन्न यूनियनों के नेता और मजदूरों का जमावड़ा लग गया, जिसके बाद शव को रस्सी और जाल के सहारे निकाला गया.
शव के बाहर आते ही मजदूरों और यूनियन के नेताओं ने शव के साथ नियोजन और मुआवजा की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई. मृतक के पुत्र ने बताया कि गुलजार सिंह पिछले 4 दिनों से लापता था. सोमवार को रात्रि पाली में ड्यूटी के लिए आया था. उसके बाद से वह लापता था
घटना की सूचना पाकर मौके पर सिंदरी डीएसपी अजित कुमार सिन्हा, जोड़ापोखर इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार, पाथरडीह थाना प्रभारी ललितेश्वर चैधरी अपने दलबल और प्रबंधन की ओर से वाशरी महाप्रबंधक मो. अदनान, कार्मिक और प्रशासनिक अजय कुमार, खान प्रबंधक संजय कुमार, सुरक्षा के केपी महतो, अजित महतो, डेविड सिंह, निताई महतो, सुभाष शर्मा, संजय सिंह, अरविंद कुमार और बीएन राय आदि मौजूद थे.

Recent Posts

%d bloggers like this: