November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हजारीबाग में 05 नए कोरोना संक्रमण मामले की पुष्टि

हजारीबाग:- हजारीबाग मेडिकल काॅलेज एंड हाॅस्पिटल के मेडिकल सुपरिन्टेन्डेन्ट संजय सिन्हा ने बताया कि जिले में शुक्रवार रात को रिम्स रांची से आए रिपोर्ट में 01 नए कोरोना संक्रमित एवं सदर अस्पताल में अधिष्ठापित ट्रू-नेट लैब में 04 सहित शनिवार को कुल 05 लोगोंध्व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।
चार संक्रमित बड़कागांव व कटकमदाग प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सिकरी, नापो व आदरा के रहने वाले प्रवासी मजदूर है। सभी को दिल्ली से आने के बाद कोरन्टाईन किया गया था। सदर अस्पताल में अधिष्ठापित ट्रू-नेट लैब में प्रारम्भिक व एडवांस मशीन से दोनों चरणों की जाँच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। जबकि पांचवा संक्रमित व्यक्ति चैपारण प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कोरियाडीह का रहने वाला है, जो मुम्बई से लौटा था। जिसका सैंपल रिम्स भेजा गया था। उन्होंने बताया शुक्रवार को संक्रमित पाए गए सभी 05 लोगों को आरोग्यम मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, हजारीबाग में भर्ती कराया गया है।
इधर, देर रात रिम्स से प्राप्त रिपोर्ट में सदर अस्पताल के कोविड वार्ड में इलाजरत 13 व्यक्तियों का रिपीट सैंपल नेगेटिव आया है जिन्हें शनिवार को दोपहर डिस्चार्ज किया जायेगा। उक्त आशय की जानकारी के मेडिकल सुपरिन्टेन्डेन्ट संजय सिन्हा ने दी।

%d bloggers like this: