November 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

फरार वारंटी निकला कोरोना संक्रमित, थाने में मचा हड़कंप

हजारीबाग:- हजारीबाग जिले के बरही पुलिस द्वारा प्रखंड के बुढ़ीडीह से गिरफ्तार फरार वारंटी कोरोना संक्रमित निकला है, इसके बाद उसे पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है। जबकि पूरे थाना परिसर को सैनिटाइज किया गया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फरार वारंटी की गिरफ्तारी मंगलवार शाम हुई थी और कोरोना जांच के दौरान उसे थाना हाजत में रखा गया था। गुरुवार देर शाम उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद उसके गांव और थाने में हड़कंप मच गया है। संक्रमित के संपर्क में आने वाले थाना प्रभारी, केस के अनुसंधानकर्ता, चैकीदार व संबंधित जवानों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।
इधर, गिरफ्तार व्यक्ति के संक्रमित होने की सूचना के बाद एसडीएम के निर्देश पर थाने और विशेष तौर पर हाजत को सैनिटाइज किया गया। साथ ही संबंधित पुलिस पदाधिकारियों को कोरोना जांच के आदेश भी दिए गए है। हालांकि डॉक्टर ने कहा कि व्यक्ति की दोबारा संक्रमण की जांच की जाएगी।
देर रात तक जांच की प्रक्रिया शुरु होने की सूचना थी। जानकारी के मुताबिक संक्रमित के उपर एक वर्ष पूर्व प्राथमिकी दर्ज की गई थी। आरोप सही पाए जाने के बाद उसके खिलाफ वारंट जारी किया गया था। 15 दिन पूर्व वह मुंबई से लौटा था, लेकिन वह क्वारंटाइन न होकर अपने घर चला गया था। अब जब वह गिरफ्तार हुआ और जेल जाने से पूर्व उसका संक्रमित होने की सूचना के बाद प्रशासनिक महकमा भी सकते में आ गया है। एसडीएम स्वंय मामले की निगरानी कर रहे है। जानकारी के मुताबिक संक्रमित के परिजनों को क्वारंटाइन रहने निर्देश दिया गया है। संक्रमित मरीज को सदर अस्पताल स्थित कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है। मरीज का ट्रैवल हिस्ट्री तलाशी जा रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: