November 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सरायकेला-खरसावां जिले में नाबालिग हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच हो-बाबूलाल मरांडी

राँची:- बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने सरायकेला-खरसावां जिला अन्तर्गत आदित्यपुर थाना क्षेत्र की एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के उपरांत की गई संभावित हत्या की घटना की तरफ मुख्यमंत्री का ध्यान आकृष्ट कराना है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस मामले में वहां के स्थानीय समाजसेवी व अन्य ने इसमें दुष्कर्म के बाद हत्या की प्रबल आशंका जतायी है। इस संदर्भ में लोगों द्वारा उन्हें भी जानकारी देकर इसकी उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की गई है।
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि नाबालिग लड़की संजय नगर माझी टोला से बीते 17 जून, 2020 से ही लापता हुई थी। इसकी शिकायत आदित्यपुर थाने में भी की गई थी। 20 जून को लड़की का शव खरकई नदी से बरामद किया गया है। परिजनों व स्थानीय लोगों को आशंका है कि नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या कर उसे नदी में फेंक दिया गया है। पुलिस द्वारा बगैर परिजनों को सूचना दिए पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजे जाने के कारण स्थानीय पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध प्रतीत हो रही है। पुलिस के इस प्रकार के असंवदेनशील व्यवहार से लोगों में भारी आक्रोश भी व्याप्त है।
बीजेपी विधायक दल के नेता ने आग्रह किया है कि इस मामले वे अपने स्तर से अवलोकन कर निष्पक्ष जांच कराने का आदेश दें जांचोपरांत जो भी दोषी हों, उसपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Recent Posts

%d bloggers like this: