November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गोड्डा में अडाणी पावर प्लांट के निर्माण के लिए चीनी कंपनी का ठेका रद्द हो-झामुमो

राँची:- झारखंड मुक्ति मोर्चा, जेएमएम ने बीजेपी नेताओं को चुनौती दी है कि यदि वे सही में चीनी सामानों का बहिष्कार करते है और चीनी सामानों का बहिष्कार कर चीन की अर्थव्यवस्था की रीढ़ तोड़ना चाहते है, तो तत्काल गोड्डा में अडाणी पावर प्लांट के निर्माण कार्य के लिए चीनी कंपनी का ठेका रद्द कराये।
जेएमएम के केंद्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने मंगलवार को रांची में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बीजेपी पूरे देश में लोगों से चीन में निर्मित सामानों के बहिष्कार करने की अपील कर रही है, दूसरी तरफ भारत सरकार और बांग्लादेश सरकार के बीच हुए समझौते के तहत बांग्लादेश को बिजली आपूर्ति करने के लिए गोड्डा में अडाणी कंपनी द्वारा स्थापित किये जा रहे पावर प्लांट के निर्माण और तकनीकी सहयोग के लिए अडाणी कंपनी ने चीनी कंपनी को ठेका दिया हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा के संरक्षण में फलने-फूलने वाली अडाणी कंपनी को बीजेपी चीनी कंपनी से किया गया समझौता रद्द करने के लिए क्यों नहीं कर रही है।
सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि केंद्र सरकार और भाजपा अपनी नीतिगत विफलताओं से ध्यान भटकाने के लिए नित्य हथकंडा अपना रही है। उन्होंने कहा कि जेएमएम चीन को सबक सिखाने और उसे आर्थिक झटका देने का पक्षधर है। पार्टी राज्य की जनता से भी अपील करती है कि लोग बीजेपी के दोहरे चरित्र को समझे।

%d bloggers like this: