November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

उपचुनाव को लेकर झामुमो भी हुआ सक्रिय, ऑनलाइन बैठक का निर्णय

राँची:- झारखंड में आगामी कुछ महीनों में होने वाले दुमका तथा बेरमो विधानसभा उपचुनाव को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा, जेएमएम ने भी राजनीतिक सक्रियता बढ़ा दी है। पार्टी ने उपचुनाव के साथ ही पूरे राज्य में संगठनात्मक मजबूती के लिए ऑनलाइन वीडियो मीटिंग का निर्णय लिया है।
जेएमएम के केंद्रीय प्रवक्ता विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि कोरोना महामारी में संक्रमण के प्रसार पर रोकने के लिए मुख्यमंत्री और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार तथा संगठन के द्वारा कई अभूतपूर्व एवं महत्वपूर्ण कार्य अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति के बल पर किया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण एक स्थान पर जमा नहीं हो पाने के कारण जिला समिति के मंतव्यों और उनकी समस्याओं की जानकारी स्पष्ट रूप से केंद्रीय समिति तक नहीं पहुंच पा रही है। इसके निराकरण के लिए आने वाले दिनों में उनके द्वारा ऑनलाइन वीडियो मीटिंग के माध्यम से जिला समिति के साथ बैठक होगी। इसकी तिथि और समय की सूचना जल्द ही समय जिला समिति को सूचित की जाएगी।
विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि सभी जिलाध्यक्षों और सचिव को निर्देश दिया गया है कि ऑनलाइन वीडियो मीटिंग से संबंधित जानकारी यथाशीघ्र उनके जिले के केंद्रीय समिति के सदस्य, जिला समिति के सभी पदाधिकारियों व संगठन के सभी पदाधिकारियों , जिलाध्यक्ष एवं सचिव को दे दी जाएगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: