November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सर्वाधिक मतों के जीत से एनडीए गठबंधन हुआ मजबूत : अरुण सिंह

राँची:- भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवम सांसद श्री अरुण सिंह ने प्रदेश श्री दीपक प्रकाश को उनकी जीत पर बधाई एवम शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सर्वाधिक मतों से जीतकर श्री प्रकाश ने इतिहास रचा है। आंकड़ों के गणित में महागठबंधन जीत कर भी हारा है और एनडीए गठबंधन मजबूत हुआ है।
श्री सिंह ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने चुनाव की दृष्टि से जो जिम्मेवारी दी थी उसमें सब के सहयोग से मिली सफलता केलिय आजसू पार्टी के प्रमुख श्री सुदेश महतो सहित सभी विधायकगण का आभार प्रकट किया।

हेमंत सरकार के राजनीतिक साजिश नाकाम ,लोकतंत्र की जीत…..बाबूलाल मरांडी

भाजपा विधायकदल के नेता एवम पूर्व मुख्यमंत्री श्री बाबूलाल मरांडी ने श्री दीपक प्रकाश की जीत पर बधाई एवम शुभकामनाए देते हुए कहा कि यह जीत लोकतंत्र की जीत है।कांग्रेस पार्टी के इशारे पर राज्य सभा चुनाव में हेमंत सरकार से सत्ता का पूरा दुरुपयोग किया ।विधायकों को डराया धमकाया गया।योग केंद्र में भी परेशान करने की कोशिश की गई परंतु सत्तापक्ष ने जितना परेशान किया एनडीए गठबंधन उतना मजबूत होता गया।

उच्च सदन में गूंजेगी झारखंड की आवाज : अर्जुन मुंडा

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने श्री दीपक प्रकाश को बधाई देते हुए कहा कि श्री प्रकाश परिश्रमी और अनुभवी व्यक्तित्व के धनी है। इनके माध्यम से झारखंड की आवाज उच्च सदन में गूंजेगी जिसका बड़ा लाभ प्रदेश को मिलेगा।ऐतिहासिक मत प्राप्त कर राज्यसभा चुनाव में विजयी होने पर झारखण्ड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री दीपक प्रकाश को हार्दिक बधाई। साथ ही पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता को यह अवसर प्रदान करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को धन्यवाद।

दीपक प्रकाश की जीत कार्यकर्ता की जीत है : धर्मपाल सिंह

प्रदेश संगठन महामंत्री श्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि श्री दीपक प्रकाश की जीत पार्टी के असंख्य कार्यताओं की जीत है।श्री प्रकाश के नेतृत्व में प्रदेश भाजपा और एनडीए गठबंधन और मजबूत होगा । उन्होंने श्री प्रकाश को बधाई एवम शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विद्यार्थी परिषद के सामान्य कार्यकर्ता के रूप में राजनीतिक सामाजिक जीवन से जुड़े श्री प्रकाश के पास लंबा अनुभव है। इन्होंने श्री प्रकाश के स्वस्थ एवम यशस्वी जीवन की मंगल कामना की।
श्री प्रकाश को बधाई देने वालों में प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू,प्रदीप वर्मा हेमलाल मुर्मू,विद्युतवरण महतो,सत्येंद्र तिवारी,प्रिया सिंह पटेल,समीर उरांव, प्रणव वर्मा ,महामंत्री सांसद सुनील सिंह,विधायक अनंत ओझा,मंत्री सुबोध गुड्डू,मनोज सिंह,नूतन तिवारी,सरिता श्रीवास्तव,मुनेश्वर साहू,गणेश मिश्र,महेश पोद्दार,हेमंत दास, जेबी तुबिद,राजेश शुक्ल,दीनदयाल वर्णवाल,अनिल सिन्हा, प्रतुल शाहदेव,मिस्फीका हसन शिवपूजन पाठक,संजय जायसवाल, तारिक इमरान, अमित सिंह, ज्योतिरीश्वर सिंह,आरती सिंह, नीरज पासवान,सोना खान,रामकुमार पाहन आदि शामिल है।

सदन में पार्टी और प्रदेश की आवाज बनूंगा…..दीपक प्रकाश

अपनी जीत पर माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री ओमप्रकाश माथुर राष्ट्रीय महामंत्री श्री अरुण सिंह जी सहितकेंद्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट करते हुए कहा कि एक सामान्य कार्यकर्ता को अवसर देकर पार्टी ने बड़ा सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं केंद्रीय नेतृत्व एवम प्रदेश के वरिष्ठ नेतागण के सहयोग से पार्टी एवम सदन दोनो की जिम्मेवारियों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा।
उन्होंने आजसू पार्टी प्रमुख श्री सुदेश महतो,सभी विधायक गण का उनके सहयोग केलिय आभार प्रकट किया।

Recent Posts

%d bloggers like this: