December 6, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भाजपा ने यूपीए पर लगाया चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

राँची:- राज्यसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी दीपक प्रकाश के चुनाव अभिकर्ता सह विधायक विरंची नारायण ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करा कर संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है और आयोग को एक ज्ञापन सौंपा
विधायक विरंची नारायण ने राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के कार्यालय के माध्यम से भारत निर्वाचन आयोग को गुरुवार को सौंपे गये ज्ञापन में कहा कि यूपीए गठबंधन ने अपने उम्मीदवारों को जीताने के लिये मुख्यमंत्री के सरकारी आवास में बैठक कर चुनाव आचार संहिता का घोर उल्लंघन किया है।
उन्होंने कहा कि चुनाव आचार संहिता सरकारी भवनों का प्रयोग वर्जित है। विरंची नारायण ने कहा कि बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में झामुमो ,कांग्रेस एवं राजद सहित अन्य विधायकों की बैठक मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के सरकारी आवास में राज्य सभा चुनाव की तैयारी को लेकर हुई है। उन्होंने कहा कि बैठक में सोशल डिस्टनसिंग के नियमो का भी अनुपालन नही किया गया है।भाजपा विधायक ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग से इस पर विधि सम्मत कार्रवाई के साथ ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सहित यूपीए विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मौके पर विधायक राज सिन्हा भी उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: