November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रमजान नदी में सात वर्षीय बालक की डुबकर मौत

किशनगंज:- सदर थाना क्षेत्र के लाइफ लाइन रमजान नदी में एक बच्चे के डूब जाने के कारण स्थानीय आक्रोशित लोगों ने बच्चे की जान की रक्षा के लिए गुरूवार अपराह्न में पुल को जाम कर दिया।
रमजान पुल में लोगों की लगी भीड़ से राहगीरों को आवागमन मुश्किलों का सामना करना पड़ा।
मिली जानकारी अनुसार शहर के माधव नगर निवासी दिनेश मल्लिक उर्फ भगलवा के सात वर्षीय पुत्र अनुज कुमार रमजान नदी में खेलने के दौरान डूब गया। जिसे स्थानीय प्रशासन ने गोताखोर के माध्यम से बच्चे को नदी से निकाल तो लिया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।
स्थानीय लोगों के कथनानुसार बच्चे का घर माधव नगर के एक दम अंतिम छोर पर रमजान नदी के एकदम किनारे पर है।बच्चा वही वह खेल रहा था। खेलते- खेलते बच्चे का पैर फिसल गया और नदी में जा गिरा। इन दिनों बारिश के पानी की वजह से नदी उफान पर है। जिस कारण बच्चा नदी धार में बह गया।इस बीच परिजनों ने प्रशासन को इसकी सूचना दी। प्रशासन के आने में देरी होने की वजह से ही शहर के चूड़ी पट्टी से फ़ल चौक जाने वाले रमजान पुल को आक्रोशित भीड़ ने घंटो जाम कर दिया। पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंच लोगों को समझा बुझा कर जाम खाली करवाया। बच्चे को गोताखोर द्वारा निकालने के बाद उसे सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: