December 3, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखंड में 50 नये कोरोना संक्रमित मिले, संख्या बढ़कर 1889 हुई

राँची:- झारखंड में कोरोना संक्रमित नये मरीजों का सिलसिला जारी है। रात आठ बजे तक राज्य के विभिन्न जिलों में 50 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके है, इसके साथ ही राज्य में कोविड-19 संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1889 पहुंच गयी है।
राज्य के कोडरमा जिले में आज 24 कोविड मरीज मिले, जबकि हजारीबाग से 19, लोहरदगा से 03, रांची के रिम्स से 02 और रामगढ़ से 02 मरीज शामिल हैं। इन नये संक्रमितों से साथ की कुल संख्या 1889 हो गयी है।
दूसरी तरफ अब तक 1000 लोग स्वस्थ हो कर अपने घर लौट गये हैं। वहीं राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 10 मरीजों की मौत हो गयी है।
इधर, झारखंड को कोरोना वायरस कोविड-19 संक्रमित एक मरीज की बुधवार को रांची स्थित रिम्स में इलाज के क्रम में मौत हो गयी। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 10 हो गयी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका की उम्र 25साल थी और उसका पति भी कोरोना पॉजिटिव था। दोनों को रिम्स के कोविड-19 वार्ड में भर्त्ती कराया गया था,जहां महिला की मौत इलाज के क्रम में हो गयी। बताया गया है कि महिला पिठौरिया थाना के मालसिरिंग की रहने वाली थी और उसे बेहोशी की हालत में रिम्स में पहले औषधि विभाग में भर्त्ती कराया गया था, दो दिन पहले उसे रिम्स के कोविड वार्ड में शिफ्ट किया गया था। मृतका पति भी रिम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्त्ती है। इससे पहले भी झारखंड में 9 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हो चुकी है।
हजारीबाग सदर अस्पताल में कोरोना संदिग्ध मरीज की अस्पताल में मौत, जांच रिपोर्ट का इंतजार
इधर, हजारीबाग जिले के सदर अस्पताल में इलाजरत एक कोरोना संदिग्ध की मौत हो गयी। मौत के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया है, मृतक के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया और रिपोर्ट आने के बाद ही अंत्येष्टि की जाएगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार हजारीबाग के इचाक के रहने वाले बैंक मैंनेजर को 14 जून को सदर अस्पताल में भर्त्ती कराया गया था। 15 जून को उसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया, लेकिन बुधवार को दिन में 11 बजे सदर अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गयी। कोरोना की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही शव परिजनों सौंपा जाएगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: