November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हज़ारीबाग में कोरोना संक्रमित की पहली मौत, संदिग्ध मरीज की मौत के बाद आयी रिपोर्ट

हजारीबाग:- झारखंड के हजारीबाग जिले में कोरोना संक्रमित पहली मौत की पुष्टि हो गयी है। हजारीबाग मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में भर्त्ती एक संदिग्ध मरीज की मौत के 24 घंटे बाद पॉजिटिव रिपोर्ट मिलने के बाद प्रशासन आईएमसीआर के दिशा-निर्देश के अनुरूप शव की अंत्येष्टि की तैयारी में जुट गया है।
हजारीबाग के उपायुक्त डॉ. भुवनेश प्रताप सिंह ने संदिग्ध मरीज की मौत कोरोना संकमण से होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि रांची के रिम्स लैब से गुरुवार को प्राप्त रिपोर्ट में मृतक के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।
हजारीबाग के मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में इलाजरत एक कोरोना संदिग्ध की मौत बुधवार को हो गयी थी। मृतक के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया था और रिपोर्ट आने के इंतजार में अब तक शव को परिजनों को नहीं सौंपा गया था। लेकिन अब मृतक के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हो जाने के बाद आईएमसीआर के नार्म्स के अनुसार अंत्येष्टि की तैयारी की जा रही है।
गौरतलब है कि हजारीबाग के इचाक के रहने वाले बैंक मैंनेजर को 14 जून को सदर अस्पताल में भर्त्ती कराया गया था। 15 जून को उसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया, लेकिन बुधवार को दिन में 11 बजे सदर अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गयी। कोरोना की जांच रिपोर्ट गुरुवार को मिलने के बाद प्रशासन की देखरेख में अंत्येष्टि की तैयारी की जा रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: