November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ब्रेकिंग: अंतर वैवाहिक संबंध के चलते कतरास में 22 वर्षीय युवक संजय केवट की हत्या

धनबाद:- अंतर वैवाहिक संबंध के चलते कतरास में 22 वर्षीय युवक की हुई हत्या।कतरास थाना क्षेत्र के राजबाड़ी केवट टोला निवासी संजय केवट 22 वर्षीय युवक का गला रेतकर रविवार की रात हत्या कर दी गई।सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इस दौरान जिप सदस्य सुभाष रॉय मौके पर पहुंचकर बाघमारा अंचलाधिकारी राजेश कुमार तथा कतरास आणि आलोक कुमार सिंह से मिलकर मृतक के परिजन को परिवारिक लाभ तथा अंतिम संस्कार के लिए सहयोग राशि की मांग रखी।

बता दें कि आक्रोशित लोग सड़क पर उतरने के लिए मन बना रहे थे तभी सुभाष ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया एवं अधिकारियों से बातचीत की । अंचलाधिकारी ने इस दौरान कहा कि मृतक के आश्रित के खाता में लाभ सीधा दिया जाएगा।

इधर मृतक की पत्नी सीमा देवी ने कहा कि छह माह पूर्व भी उसके पति का हत्या का कोशिश हुई थी।सीमा ने पुलिस को बताया कि पड़ोस के सुनील नामक युवक का पत्नी के साथ अंतर वैवाहिक संबंध उसके पति का चल रहा था।सुनील पहले भी 6 माह पूर्व हत्या करने रात में घर में आया था। उसे विश्वास है कि सुनील ने ही उसके पति का हत्या करवाया है समाचार लिखे जाने तक संजय का मोबाइल पुलिस बरामद नहीं कर पाई है।

घटना को लेकर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई थी।इधर मृतक की सास ने बताया कि यदि उसका दामाद संजय ने गलत हरकत किया था।तो उसका दोनों पैर काट देना चाहिए था। ताकि उसके बेटी का वंश नहीं उजड़ता। संजय घर का इकलौता पुत्र था उसके तथा उसकी मां के कमाई से ही परिवार का जीवन का पहिया चल रहा था।पुलिस मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है।पत्नी सीमा ने बताई की रात में नो बजे मछली मारने की बात कह कर निकला था।रात भर हम लोग परेशान रहें।सुबह में जब कुछ बच्चे शोच के लिए कतरी नदी किनारे गए तो नदी के किनारे गला रेत कर हत्या कर देने की स्थिति में संजय के शव को देखा गया। तभी घटना की जानकारी मिली।

Recent Posts

%d bloggers like this: