November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राहुल गांधी के जन्मदिन पर 50 लाख गरीबों के बीच फूड पैकेट व अनाज बांटने का निर्णय

कोरोना योद्धाओं को किया जाएगा सम्मानित

राँची:- कोरोना संकट को देखते हुए कांग्रेस ने इस वर्ष 19 जून को पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन को धूमधाम से मनाने की जगह गरीबों के बीच राहत सामग्री, अनाज, मास्क, सैनिटाइजर और आवश्यक वस्तुओं के वितरण का निर्णय लिया है। इस दौरान कोरोना योद्धाओं को सम्मानित भी किया जाएगा। पूरे राज्य 50 लाख गरीबों के बीच फुड पैकेट और अनाज समेत अन्य सामाग्रियों के वितरण का निर्णय लिया गया है। झारखंड में भी इसकी तैयारी को लेकर आज बैठक हुई।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री और पार्टी के प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह ने सोमवार को वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से संगठन के सभी जिलाध्यक्षों से बात कर कोरोना संकट में चलाये जा रहे राहत और सहायता कार्यां पर चर्चा की।
इस मौके पर प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह ने कोरोना महामारी के बीच सभी जिलों में पार्टी कार्यकर्त्ताओं की ओर से चलाये जा रहे राहत कार्यां की समीक्षा करते कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं के प्रयास की सराहना की। उन्होंने बताया कि संकट की इस घड़ी में कांग्रेस की एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो जनता के साथ खड़ी नजर आ रही है। प
प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा कि पार्टी 19जून को राहुल गांधी के जन्मदिन को धूमधाम से सेलीब्रेट करने की जगह गरीबों को समर्पित कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। उन्होंने बताया कि कांग्रेस शासनकाल में देशभर में लागू खाद्य सुरक्षा कानून और मनरेगा योजना के कारण कोरोना संकटकाल में लोगों को बड़ी राहत मिली है। इसके प्रचार-प्रसार लिए पार्टी की ओर से सभी शहरों में होर्डिंग्स और पोस्टर लगाने का काम करेगी।
रांची स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में वीडियो कांफ्रेसिंग से चर्चा के दौरान स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और कृषि मंत्री बादल पत्रलेख के अलावा पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, राजेश ठाकुर, मानस सिन्हा, संजय पासवान, प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे और लाल किशोरनाथ शाहदेव भी उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: