November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या

मुंबई स्थित फ्लेट में फाँसी के फंदे में लटका मिला शव

मुंबई:- बॉलीवुड से एक बेहद ही दर्दनाक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया है। आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नही हो पाया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने एम एस धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कई मशहूर फिल्मों में अभिनय किया है। ही में रिलीज हुई फिल्म ‘छिछोरे’ में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल की थी, ‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता लोखंडे के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री ने दर्शकों के दिलों में उनके लिए खास जगह बनाई थी। सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से अपना करियर शुरू करके फिल्म तक का रुख किया और जिस तरह से टीवी जगत में उन्हें प्यार मिला, वैसे ही फिल्म जगत में भी उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन की वजह से सारे बॉलीवुड अभिनेता इस समय शॉक में हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने मुंबई के मालाड के मालवणी इलाके की एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। दिशा सालियान ने मालवणी के जनकल्याण नगर में जिस इमारत के फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की, वो उनके मंगेतर रोहन राय का घर था, जो कि एक एक्टर और मॉडल हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: