November 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सुशांत सिंह राजपूत के घर की पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल

सुशांत ने हरे रंग के कपड़े से बनाया फंदा, कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं

मुंबई :- सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड गलियारों में हड़कंप मचा दिया है। एक्टर के निधन पर फैंस समेत सेलेब्स दुख जता रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की वजह अभी सामने नहीं आई है। अभी सुशांत के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

हरे रंग के कपड़े से सुशांत ने बनाया था फंदा

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बेडरूम में हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था। पुलिस को सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सुशांत ने आधी रात को आखिरी फोन कॉल एक एक्टर को किया था। लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया था। इसलिए दोनों की आपस में बात नहीं हो पाई थी।

रविवार सुबह 10 बजे सुशांत ने जूस पिया और अपने कमरे में वापस चले गए थे। इसके बाद से सुशांत अपने कमरे से बाहर नहीं निकले थे। हाउस हेल्प और दोस्त ने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला। फिर हाउस स्टाफ ने लोकल चाबी बनाने वाले को बुलाया। जिसकी मदद से दरवाजा खोला गया। दरवाजा खोलने पर सुशांत का लटका हुआ पार्थिव शरीर देख नौकर ने पुलिस को फोन किया। दोस्त ने 108 पर कॉल किया था। दोपहर 12.45 बजे सुशांत के बेडरूम का दरवाजा तोड़ा गया था।

सुशांत बांद्रा में ड्यूप्लेक्स फ्लैट में रहते थे। जहां नीचे एक बड़ा हॉल था और ऊपरी मंजिल पर 3 बेडरूम थे। फ्लैट में सुशांत के साथ 4 और लोग रहते थे। जिसमें दो कुक, एक हाउस हेल्प और एक आर्ट डिजाइनर शामिल हैं। जो कि उनका दोस्त भी था। पुलिस के मुताबिक, सुशांत 6 महीने से तनाव में थे। पुलिस ने सुशांत के फ्लैट से कुछ सामान भी बरामद किया है।

सुशांत के परिवारवाले इस खबर को सुनने के बाद सदमे में हैं। हालांकि सुशांत के आत्महत्या करने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।गौर करने वाली बात ये है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लगभग हफ्तेभर पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा ने भी आत्महत्या कर ली थी। इस खबर को सुनने के बाद सुशांत ने सोशल मीडिया पर दुख जताया था।

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा ने अपनी बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था, “ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।” मालूम हो कि दिशा सुशांत सिंह राजपूत के अलावा भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा जैसे कलाकारों की मैनेजर भी रह चुकी थीं।

प्राथमिक जानकारी के अनुसार उनके घर से डिप्रेशन की दवाइयां मिली है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वो डिप्रेशन में थे। दोस्तों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो पंखे से झूल रहे थे।

डाँस से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने पवित्र रिश्ता नामक मशहूर सीरियल से टीवी में पदार्पण किया तथा काय पो चे नामक हिंदी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की। पिछले साल उनकी फिल्म छिछोरे सुपरहिट रही।

Recent Posts

%d bloggers like this: