November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बोकारो, धनबाद, रामगढ़, रांची, हजारीबाग, गिरीडीह एवं बंगाल का मोस्ट वांटेड पिटला गिरफ्तार

बोकारो:- टाउन डीएसपी ज्ञानरंजन के नेतृत्व वाली एसआईटी ने मोस्टवांटेड स्नैचर पिटला (28 वर्ष) को पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के मोहनडीह स्थित घर से गिरफ्तार किया है। एसआईटी में शामिल सेक्टर 4 इंस्पेक्टर राजीव कुमार वीर ने पुलिस फोर्स के साथ घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। पुलिस फोर्स को देख पिटला सहयोगियों के साथ भागने की कोशिश की। डीएसपी ने पीसी में ये जानकारी दी। कहा कि पिटला के खिलाफ जिले के शहरी थानों में तीन दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी बोकारो पुलिस के लिए बड़ी सफलता है। गिरोह के चार सदस्य धनबाद व चास जेल में बंद हैं। जबकि एक सदस्य को अपने ही गिरोह के साथी की हत्या में उम्रकैद की सजा हजारीबाग सेंट्रल जेल में काट रहा है।

लॉकडाउन पर धमाका की थी योजना

गिरफ्तार पिटला व गिरोह के अन्य सदस्य पेशेवर अपराधी हैं। लॉकडाउन के कारण गिरोह के सदस्यों की माली हालात खराब हो चुकी थी और वह लूट की योजना बना रहा था।

सात जिलों के लिए बना था सिरदर्द

पिटला उर्फ इंसाफ को उसके अपराध के दायरे के हिसाब से देश के क्राइम कन्ट्रोल ट्रेकिंग नेटवर्क सिस्टम (सीसीटीएनएस) में मोस्ट वांटेड की श्रेणी में रखा गया है। पिटला कुख्यात अपराधी वाटला व इमामुल गिरोह का सक्रिय सदस्य है। जो बोकारो के अलावा धनबाद, रामगढ़, रांची, हजारीबाग, गिरीडीह एवं बंगाल के पुरुलिया पुलिस के लिए पांच वर्षों से सिर दर्द बना रहा है। सभी जिलों की पुलिस को इसकी तलाश थी।

%d bloggers like this: