November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार सरकार में उपमुख्यमंत्री  मोदी का वर्चुअल संबोधन 17 को

किशनगंज:- बिहार में मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार को फिर एक बार लाने के मद्देनजर सुबे में भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा चुनाव प्रभारी भुपेन्द्र यादव ,उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के द्वारा पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ संजय जायसवाल की अध्यक्षता में आगामी 17 जून को वर्चुअल माध्यम से पार्टी के बुथस्तर तक कार्यकरताओ से जुड़ेगे ।
शनिवार को स्थानीय एमजीएम मेडिकल काॅलेज में पार्टी जिला अध्यक्ष सुशांत गोप की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में यह बातें पार्टी प्रदेश कोषाध्यक्ष सह विधान पार्षद डाॅक्टर दिलीप जायसवाल ने यहां यह जानकारी दी।वह पार्टी के संगठन विस्तार में विधि प्रकोष्ठ की एक सूची जारी करते हुए यहां बोल रहे थे। वे गत दिनों की केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के वर्चुअल माध्यम की रैली में स्थानीय जिला अंतर्गत बड़ी संख्या में आमलोग सहित पार्टी के लोगों के जुड़ाव व अपार सफलता पर स्थानीय पार्टी के अधिकारियों व कार्यकर्ताओं बधाई दी।
विधान पार्षद डाॅ जायसवाल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार के 2-0में एक वर्ष के कार्य को अगले तीन दिनों तक फिलहाल आगामी कार्यक्रम की तैयारी के साथ ही घर -घर पत्रक वितरण में भी बुथ स्तर तक बचे हुए लोगों तक पहुंचाना है।
मौके पर बैठक में पूर्व विधायक सिकेन्दर सिंह, पार्टी जिला मिडिया प्रभारी जय किशन प्रसाद कुशवाहा सहित अन्य प्रमुख पार्टी के जिला स्तरीय अधिकारियों एवं मंडलों के सभी अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति थी।

संवाददाता सुबोध

%d bloggers like this: