December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

16-17 जून को मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे पीएम मोदी, फिर से लॉकडाउन होगा ?

पीएम नरेन्द्र मोदी एक बाऱ फिर 16 -17 जून को मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे।पीएम लॉकडाउन के दौरान लगातार देश के तमाम राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ हालात पर चर्चा कर रहे थे। अब एक बार फिर उस दौर में ये खबर सामने आ रही है जब कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच लगातार चर्चा हो रही है कि क्या देश में फिर से लॉकडाउन होगा ?
मिल रही जानकारी के मुताबिक पीएम नरेन्द्र मोदी देश में उन 50 जिलों की चर्चा करेंगे जहां कोरोना के हालात बेकाबू है। संभावना जतायी जा रही है कि उन जिलों में फिर से लॉकडाउन लगाया जा सकता है।

16 जून को पीएम जिन राज्यों से बात करेंगे वहां कोरोना के हालात काबू में वहीं 17 जून को उन राज्य के मुख्यमंत्रियों से पीएम नरेन्द मोदी की बात होगी जहां कोरोना की रफ्तार काफी ज्यादा है। 17 जून को पीएम मोदी महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली, गुजरात, बिहार और राजस्थान के मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे।

बता दें कि देश में लगातार कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही चला जा रहा है।देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या तीन लाख के पार हो चुकी है। वहीं कोरोना वायरस के कारण देश में महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब एक लाख से ज्यादा पॉजिटिव मरीज हो चुके हैं…

Recent Posts

%d bloggers like this: