November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आठ दुकानों में लगी आग,लाखों का नुकसान

राँची:- रांची के डोरंडा बाजार में स्थित आठ दुकानों शनिवार तड़के आग लग गयी। इस आगजनी की घटना में लाखों रुपये के नुकसान की आशंका है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ज्यादा कपड़े की दुकानों में आग लगी, वहीं एक ब्यूटी पार्लर और दो बुटिक की दुकानें भी इस आगजनी की घटना में चपेट में आ गयी। बताया गया है कि इस आगजनी की घटना में दुकानों के अंदर रखे कपड़े जलकर खाक हो गए हैं। आग लगने की घटना से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है। आग किस कारण से लगी, यह साफ नहीं हो पाया है। दुकान से धुआं उठता देख लोग मौके पर पहुंचे। अग्निशमन विभाग को इसकी जानकारी दी। फायर ब्रिगेड के साथ मिलकर स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाया।
दुकान में आग लगने की सूचना पर पहुंचे एक दुकानदार ने जानबूझ कर आग लगाये जाने की आशंका व्यक्त की गयी है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में उनके द्वारा बिजली के सभी उपकरणों को बंद कर रखा गया था, इसके बावजूद आग लग जाना कहीं-न-कहीं कई संदेह को जन्म देता है। कपड़े के दुकानदारों ने बताया कि ऐसे भी ढ़ाई महीने से अधिक समय से व्यवसाय ठप्प रहने से उन्हें नुकसान उठाना पड़ा है, वहीं अब आगजनी की घटना से बड़ा नुकसान हुआ है।

Recent Posts

%d bloggers like this: