November 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 1600

राँची:- झारखंड में कोरोना संक्रमित मरीज की संख्या बढ़ने का सिलसिला जारी है। राज्य के विभिन्न जिलों में आज अब तक 39 नये कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राज्य मे कोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1600 हो गयी है। राज्य के कोडरमा जिले में आज पांच नये कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई, वहीं गुमला में भी 5, रामगढ़ में 7, सिमडेगा में 20 ,सरायकेला में 2 और रांची में 9 तथा लातेहार में 1 संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है।
रांची मंे जो पांच मरीज मिले है, उनमें से तीन हिन्दपीढ़ी क्षेत्र के ही रहने वाले है। यह इलाका शुरू से ही हाॅट स्पाॅट बना हुआ है और झारखंड की सबसे पहला कोरोना संक्रमित यहीं से मिला था, तब मलेशियाई महिला कोरोना पाॅजिटिव पायी गयी थी। विदेशी महिला तबलीगी जमात की सदस्य थी और उन्हें पासपोर्ट-वीजा नियम और लाॅकडाउन उल्लंघन मामले में 17 विदेशी नागरिकों के साथ गिरफ्तार किया गया था। दो अन्य कोरोना संक्रमित रांची रांची के मांडर जिले के रहने वाले है। चतरा जिले में भी बुधवार देर रात पांच कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले है। इन सभी का ट्रैवल हिस्ट्री है।
दूसरी तरफ राज्य में अब कोरोना के एक्टिव केस 1000 हो गये है, वहीं 592 लोगों ठीक होकर घर लौट चुके हैं, जबकि आठ लोगों ने इस बीमारी से जान गवांयी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: