November 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गिरिडीह कुएं से महिला और उसकी तीन बच्चियों के शव बरामद, हत्या की आशंका

पुत्र नहीं होने पर ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप

गिरिडीह:- झारखंड के गिरिडीह जिले में पुत्र नहीं होने पर ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान एक महिला ने अपनी तीन पुत्रियों के साथ कुएं में कूद कर जान दे दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गावां थाना क्षेत्र के मंझने गांव के एक कुएं से महिला और उसके तीन बच्चियों का शव बरामद किया गया।
मृतका की पहचान रूबी देवी 30 वर्ष के रूप में हुई है। उसके साथ उसके तीन बच्चियां अमृता , गुंजन और रीतिका की उम्र 7 से 2 वर्ष बताई जाती है। मृतका का विवाह कोडरमा में हुआ था। 24 घंटे में महिला समेत चार की मौत की यह दूसरी घटना है। मृतका की मायके वालों ने अपने दामाद कोडरमा के बासोदिह निवासी दीपु चौधरी पर बेटी व तीन नतिनी की हत्या का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि जुआ में रुपये हारने के बाद 10 दिनों से उसके साथ मारपीट कर रहा था। मृतका का ससुराल गावां थाना के चिहुतिया गांव में है।
मृतका रूबी देवी की मां यमुनी देवी ने बताया कि तीसरी बेटी हुई है, तभी से हर छोटी बात पर बेटी के साथ दामाद मारपीट करता था।10 दिन पहले भी उसके साथ मारपीट की गई, तो हम सब पहुंचे तो दामाद ने बताया कि हमलोग का आपसी विवाद है आप सब बीच मे मत पड़िए।इसके बाद हम सब वापस आ गए थो। मंगलवार की दोपहर 3 बजे दामाद दीपू चौधरी ने फोन लर बताया कि हम जुआ खेल रहे थे और इसी बात पर झगड़ा कर आपकी बेटी तीनो बच्ची को लेकर घर से निकल गई है, पहुंचे तो सूचना कर दिजिएगा।

इधर बुधवार की सुबह 5 बजे कुंआ से लाश मिलने की जानकारी मिली और वहां पहुंच कर देखे तो पता चला कि सभी की हत्या कर कुंआ में लाश डाला गया है। घटना की जानकारी मिलते ही लड़की के मायके तरफ के कुछ लोग उसके ससुराल पहुंचे व आरोपी दामाद को पकड़ कर चिंहुटिया ले आया। जहां उसके साथ लोग मारपीट करने लगे। हालांकि तुरंत गावां पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को लोगों के चंगुल से छुड़ा कर थाना ले गयी।
खोरी महुआ के एसडीपीओ नवीन कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि हो पाएगी कि यह हत्या है या आत्महत्या का मामला है।

Recent Posts

%d bloggers like this: