November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना से बचाव और स्वदेशी संकल्प को घर घर पहुंचाएं मोर्चा कार्यकर्ता- धर्मपाल सिंह

राँची:- भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने पार्टी के सभी 7 मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मोर्चा के कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्रों में स्वदेशी संकल्प और कोरोना से बचाव के उपायों को लेकर घर घर पहुचे। स्वस्थ भारत और आत्म निर्भर भारत बनाना पार्टी का लक्ष्य है।
उन्होंने कहा कि जितनी तेजी से लोकल केलिय वोकल बनेगा समाज,स्थानीय उत्पादों के उपयोग प्राथमिकता से शामिल होंगे आत्म निर्भर भारत का संकल्प उतनी तेजी से पूरा होगा।
उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से उपजे संकट ने भारतीय समाज को स्वावलम्बी गांव से आत्म निर्भर भारत बनाने का स्पष्ट संदेश दिया है। समाज लोकल केलिय जितना अधिक वोकल होगा,उतना ही पलायन,बेरोजगारी से निजात मिलेगी।माननीय प्रधानमंत्री जी के इस आह्वान को हमे साकार करना है।
उन्होंने कहा कि मोर्चा कार्यकर्ता युवाओं,महिलाओं,किसानों पिछड़ों,अनुसूचित जाति और जनजाति, अल्पसंख्यक समाज के बीच जाकर कोरोना से बचाव हेतु मास्क,सैनिटाइजर का वितरण करें साथ ही स्वदेशी अभियान,आत्मनिर्भर भारत अभियान को सफल करें।
आज की बैठक में विभिन्न मोर्चो के अध्यक्षों में अमित सिंह, ज्योतिरीश्वर सिंह,अमरदीप यादव,रामकुमार पाहन ,आरती सिंह, नीरज पासवान,सोना खान विनय जायसवाल अशोक बड़ाइक सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: