December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लोहरदगा में कोरोना संक्रमित मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

लोहरदगा:- झारखंड के लोहरदगा में कोरोना पॉजिटिव एक मरीज ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात का को ही कोरोना संक्रमित मरीज ने आत्महत्या कर ली, लेकिन इसकी जानकारी मंगलवार को हुई। इस संबंध में कोई भी कुछ बताने से परहेज कर रहा है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि कोरोना संक्रमित मरीज सदर अस्पताल में भर्ती था, जिसका रिपोर्ट सोमवार की देर रात पॉजिटिव आने के बाद तनाव में आकर उस संक्रमित व्यक्ति ने गमछी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
उपायुक्त आकांक्षा रंजन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले की जांच चल रही है। फिलहाल कुछ भी बता पाना जल्दबाजी होगी। दूसरी ओर कोरोना संक्रमित मरीज के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग परेशान हो उठा और सबसे पहले इसकी सूचना उपायुक्त आकांक्षा रंजन समेत आला अधिकारियों को दी। सूचना मिलने के साथ ही पुलिस-प्रशासन की पूरी टीम सदर अस्पताल पहुंच गई और अपने-अपने तरीके से जांच-पड़ताल शुरू कर दिया, पर मीडिया को इससे दूर रखा गया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: