December 3, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भाजपा की वर्चुअल रैली ,जन संपर्क अभियान से हताश, परेशान कांग्रेस,झामुमो : अनंत ओझा

राँची:- भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवम विधायक अनंत ओझा ने कहा कि कोरोना संकट के बीच भाजपा मोदी सरकार2 के स्वर्णिम एक वर्ष की उपलब्धियों,आत्म निर्भर भारत के संकल्प के साथ स्वदेशी एवम स्थानीय उत्पाद को बढ़ावा देने के संकल्प ,कोरोना से बचाव के उपायों के साथ जनता के बीच पहुँच रही है।सोशल मीडिया नेटवर्क पर पार्टी के कार्यक्रमो से लाखों लोग जुड़ रहे है।और यही कारण है कि कांग्रेस,झामुमो के नेता बौखलाहट में अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य की सत्ता में बैठे लोगों केंद्र से प्राप्त अतिरिक्त अनाज को भी गरीबों में बांटने में बिफल रहे। गरीब भूख से मरते रहे और तुष्टिकरण की राजनीति चलती रही।कोरेन्टीन सेंटर पर सुबिधाओं का घोर अभाव जग जाहिर है।जांच तो भगवान भरोसे ही है। लोग कोरेन्टीन से घर लौट जा रहे हैं तब तक जांच नही हो पा रही।यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति राज्य सरकार की उदासीनता को दर्शाता है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को बताना चाहिय कि गरीबों के ट्रेन किराया भुगतान करने का संकल्प बैनर होर्डिंग तक ही क्यों सिमट कर रह गया।जनता जानना चाहती है कि ढिंढोरा पिटनेवाली कांग्रेस ने कितना किराया भुगतान किया।
उन्होंने कहा कि भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं ने 2 महीने के लोकेड डाउन में गरीबों,मजदूरों जरूरत मंदों की हर संभव सहायता की कोशिश की। लाखों पैकेट मोदी आहार,मोदी राशन अनाज,आलू,दाल, प्याज,बिस्किट,चूड़ा, पानी चप्पल,सैनिटाइजर मास्क बांटे।हाईवे से लेकर कोरेन्टीन सेंटर तक प्रवासी मजदूरों,जरूरत मंदों की सेवा की।
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता केंद्र सरकार की उपलब्धियों के साथ कोरोना से बचाव की जागृति भी कर रहे।साथ मे स्वदेशी स्वावलंबन लोकल केलिय वोकल का प्रचार कर रहे।ऐसे कार्यक्रमो से कांग्रेस झामुमो बौखलाए हुए हैं

Recent Posts

%d bloggers like this: