November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रांची के सात इलाके माइक्रो कंटेनमेंट जोन से मुक्त

पिछले 21 दिनों में नहीं मिला एक भी कोरोना संक्रांमित मरीज

राँची:- रांची जिला के सात और क्षेत्रों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन से मुक्त कर दिया गया है। सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक सभी क्षेत्रों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन से मुक्त करने का फैसला लिया गया।

रांची जिला के जिन सात इलाकों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन से मुक्त किया गया है, वहां पिछले 21 दिनों से एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं मिला। इन सातों माइक्रो कंटेनमेंट जोन में मेडिकल टीम द्वारा सर्वे का काम भी पूरा कर लिया गया है। मेडिकल स्क्रीनिंग के दौरान टीम घर-घर तक पहुंची और लोगों की जांच की गई। इस दौरान जिन लोगों में कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए गए थे, उनकी जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आई । जिसके बाद सभी सात माइक्रो कंटेनमेंट जोन को मुक्त करने का फैसला लिया गया।
सात क्षेत्रों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन से मुक्त किए जाने के बाद उपायुक्त राय महिमापत रे ने एक बार फिर लोगों से लॉक डाउन के दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोई भी लॉक डॉउन के नियमों का उल्लंघन ना करें, यह सभी की सुरक्षा के लिए आवश्यक है। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन करें, मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें।
माइक्रो कंटेनमेंट जोन जिन्हें किया गया मुक्त,उनमें पीपरटोली – अरगोड़ा, चीलटोली – मांडर, चिलदाग – अनगड़ा, लालगढ़ – अनगड़ा,कामता – अनगड़ा,ओशो भवन – तेतर टोली बरियातू, खेरवाकोचा – अनगड़ा शामिल है।

Recent Posts

%d bloggers like this: