December 5, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सौ के पार

किशनगंज:- बिहार के किशनगंज में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सौ को पार कर चुकी है। स्थानीय जिला स्वास्थ्य समिति अध्यक्ष सह जिला पदाधिकारी डाॅ आदित्य प्रकाश ने सोमवार को तीन नए कोरोना संक्रमित की पुष्टि कर कहा कि यह दुभाग्यपूर्ण खबर है कि कोरोना योद्धा में एक चिकित्सा पदाधिकारी, नर्स सहित एक बच्चें में संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा कि जिले अभी तक कुल कोरोना संक्रमितों मरीजों की संख्या 105 है।
अनलाॅक-1 में सोमवार से बिहार सरकार के निर्देश के आलोक में सभी धार्मिक स्थलों से सशर्त पाबंदी हटा दिया गया है । इसीलिए जिलावासियों से पुन: अपील कर कहना है कि सरकार के गाइड लाइन का पालन करें ।
डी एम ने कोरोना केस के मामलों में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए कहा कि जिले में अब तक 1599 सेम्पल जांच में भेजे गए हैं जिसमें 1397 का जांच रिपोर्ट प्राप्त है। इसमें नेगेटिव केस की संख्या 1278 व पोजिटिव केस कुल 105 पाए गए हैं। कुल 86 एक्टीव केश इलाजरत हैं आए 19 संक्रमितों ने कोरोना से जंग जीता हैं । 15 केस रिपीट हुए एक गंभीर मरीज को रेफर भी किया गया है तथा लंबित रिपोर्ट की कुल संख्या 202 है । इन सबके के साथ राहत भरी खबर यह है कि यहाँ मौत का ग्राफ शून्य है और उम्मीद करता हूँ कि आगे भी शून्य ही रहे।

संवाददाता सुबोध

%d bloggers like this: