November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज में भाजपा नेता श्री शाह के सम्बोधन को  600 बुथ केन्द्रों पर सुना गया

किशनगंज:- किशनगंज नगर मंडल में भारतीय जनता पार्टी ने बिहार जन संवाद रैली कार्यक्रम को नगर के 14 शक्तिकेंद्रों में पर आयोजित किया। जिसमे पन्ना प्रमुख से लेकर कुल 600 बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। पार्टी जिला अध्यक्ष सुशांत गोप ने यह जानकारी दी।

वर्चुअल रैली को भाजपा के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वर्चुअल माध्यम से सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि जनता ने हमे दोबारा जनादेश दिया तो हमने धारा 370 को खत्‍म कर दिया। हमने कश्‍मीर को भारत से जोड़ने का काम किया। तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया। 70 साल से विवादित मुद्दों का समाधान किया। नागरिकता संशोधन कानून ले आए। ट्रस्‍ट बनाकर राम मंदिर के निर्माण का रास्‍ता साफ किया।

कोरोना की आपदा पर बोलते हुए शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने काेरोना की वैश्विक लड़ाई लड़ी। देश की 130 करोड़ जनता मोदी के साथ कोरोना के खिलाफ इस जंग में साथ है। पहले माहामारी से केवल सरकार लड़ती थी, इस बार जनता भी सरकार के साथ लड़ी। कोरोना से जंग की चर्चा के दौरान कहा कि बहुत सारे लोगों ने जनता को गुमराह करने की भी कोशिश की।

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों व गरीबों की परेशानियों का जिक्र करते हुए कहा कि देश के हर हिस्‍से में प्रवासी श्रमिकों के पसीने की महक है। सरकार ने संकट काल में मजदूरों के लिए श्रमिक ट्रनों की शुरुआत की। यह छाेटा काम नहीं था। देश के एक कोने से दूसरे कोने तक लोगों को पहुंचाया। स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं के साथ हमने व्‍यवस्‍था की। बिहार सरकार ने भी प्रवासियों के लिए हर सहायता की।

उन्होंने ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने एक ओर जहां सीमा सुरक्षा, राम मन्दिर निर्माण, धारा ३७० , सीएए और तीन तलाक जैसे विवादित विषयों को समाप्त किया तो वही जनधन योजना, आयुष्मान भारत, भारत उज्वला गैस योजना जैसे जन उपयोगी कार्यक्रम चला कर निचले पायदान के गरीब जनता की मदद की है। विश्व स्तर पर देश का सम्मान बढ़ाने का काम किया है।
श्री शाह ने कहा कि बिहार के श्रमिक बड़े मेहनती और ईमानदार होते हैं। इस महामारी में हमारी सरकार ने इनकी भी चिंता की है और ११हजार करोड़ उनके रख रखाव आदि व्यवस्था के लिए दिया है। यह सरकार सबका साथ सबका विकास के सोच के साथ जनता के हितों के लिए कटिबद्ध है। आगे भी रहेगा।
वहीं नगर महामंत्री माधव मणि त्रिपाठी ने कहा- माननीय गृहमन्त्रीजी का सम्बोधन प्रेरणादायी था। इससे कार्यकर्ताओ में एक नई ऊर्जा का संचार होगा।
कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बड़ी संख्या में भाजपा अधिकारी व कार्यकर्ताओं ने विगत कई दिनों से लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर आम लोगों जागरूक करने का काम किया है।जिसका यह ऐतिहासिक परिणाम है कि आज 600 बूथों पर माननिय अमित शाह को कार्यकर्ताओं ने धैर्य पूर्वक सुना।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: