November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

योग और जिम संचालकों ने किया प्रदर्शन, सरकार से छूट देने की मांग

राँची:- लॉक डाउन में सभी योग केंद्र और जिम बंद होने के कारण रांची के सभी छोटे जिम के ऑनर्स को कठिन आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जिम का रेंट ,ट्रेनर की सैलरी ,हाउसकीपिंग स्टाफ की सैलरी, काउंसलर की सैलरी, बिजली बिल, और साथ में अपने घर को चलाने में भी कठिन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।
सरकार तक अपनी बात पहुंचाने के लिए, और जिम को फिर से ओपन करने के लिए अनुमति के लिए रांची के सभी छोटे सभी जिम के ऑनर और ट्रेनर ने आज बिरसा चौक में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे जिम संचालकों ने कहा कि जैसे मॉल, रेस्टोरेंट, होटल्स और बाकी सभी दुकानों को सरकार द्वारा एक गाइडलाइंस के साथ खोलने की अनुमति मिली उसी प्रकार जिम को भी सरकार अनुमति दें , ताकि जिम को फिर से खोल सके और अपना व्यवसाय सुचारू रूप से चला सके हम सभी सरकार के सभी गाइडलाइन को फॉलो करने के लिए तैयार है । प्रदर्शनकारियों ेन बताया कि वे सभी अपने जिम को चलाने के लिए एक प्रोटोकॉल को फॉलो करेंगे जैसे कि मेंबर्स के जिम आने से पहले उनकी थर्मल स्कैनिंग होगी और उनको प्रॉपर ग्लव्ज़ और मास्क पहनना अनिवार्य होगा। वहीं हर 1 घंटे 8 से 10 मेंबर ही अलाउड होंगे और सभी मेंबर्स प्रॉपर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वर्कआउट करेंगे और एक स्लॉट कंप्लीट होने के बाद हम 10 मिनट में पूरे इक्विपमेंट को सनटाइज करेंगे, उसके बाद दूसरे स्लॉट को अनुमति मिलेगी।
जिम संचालकों ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से काफी उम्मीद है। प्रदर्शन में सेल सिटी न्यू पुनदाग, यस फिटनेस हब जिम के संचालक श्याम ओझा प्रो फिटनेस क्लब के संचालक कृष्णा थापा ,अल्टीमेट फिटनेस के संचालक शमशाद और नसीम यूथ हेल्थ क्लब के संचालक मोनू आर्यन और दिलशाद आलम फिटनेस फैक्ट्री जिम के संचालक संजीव बैटल जोन के संचालक प्रिडेटर जिम के संचालक अभिषेक कुमार फिटनेस फर्स्ट जिम के संचालक सुनील मुंडा फिटनेस एवोल्यूशन जिम के संचालक अमित कुमार सभी प्रदर्शन में उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: