November 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रेमी जोड़े ने जहर खाया, प्रेमिका की मौत, प्रेमी की हालत गंभीर

प्रेमी पहले से शादीशुदा व दो बच्चों का है पिता

बोकारो:- झारखंड के बोकारो जिले में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया है, जहर खाने प्रेमिका की मौत हो चुकी है, जबकि प्रेमी की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे अस्पताल में भर्त्ती कराया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बोकारो जिले के पिंडराजोरा थाना क्षेत्र के कांड्रा गांव के रहने वाले प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की, इसमें प्रेमिका की मौत हो गयी और प्रेमी की भी स्थिति गंभीर बतायी गयी है। बताया जा रहा है कि प्रेमी पहले से शादीशुदा है और वो दो बच्चे का पिता है। सूत्रों से मिली पिंडराजोरा थाना क्षेत्र के कांड्रा गांव के रहनेवाले मंसूर अंसारी को एक लड़की से मोहब्बत हो गई। दोनों की बातचीत फोन पर हुई। लड़की की आवाज ने मंसूर पर जादू कर दिया, उसे लड़की से मोहब्बत हो गई। वो अक्सर लड़की को फोन करने लगा। वो भी वक्त आ गया जब लड़की भी मोहब्बत में पड़ गई। कुछ दिनों में ही दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। करीब तीन सालों तक दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा। मंसूर अंसारी पहले से शादी शुदा है और दो बच्चों का पिता भी है। लड़की को इस बात की जानकारी नहीं थी। मंसूर ने अपने परिवार के बारे में लड़की को नहीं बताया था, वो जानता था ये बात जानकर लड़की उसकों छोड़ देगी। पर अंत में हुआ वहीं जिस बात का डर था। आखिर सच कब तक छिपता। लड़की को मंसूर के पुराने जिंदगी के बारे में पता चला, तो लड़की उससे अलग होने की सोची। और उसने शादी से इनकार कर दिया। हालांकि लड़की को अपने प्रेमी से अलग होना भी नागवार गुजरा और उसने खुदकुशी कर ली ।
लड़की के शादी से इनकार करते ही मंसूर आहत हो गया, मानो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई हो। मंसूर त नाव में रहने लगा। उसे जिंदगी बोझिल लगने लगी। और उसने जान देने की कोशिश की। मंसूर ने जहर खा लिया। परिजनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल मंसूर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

Recent Posts

%d bloggers like this: