November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना संक्रमित की मौत मामले में मेडिका अस्पताल को नोटिस

रिम्स में एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर हुई सात

राँची:- रांची के कोरोना संक्रमित मरीज के रिम्स स्थित न्यूरो वार्ड में मौत की घटना के बाद सिविल सर्जन की ओर से मेदांता प्रबंधन को नोटिस जारी किया गया है।
रांची के सिविल सर्जन डॉ0 बी0बी0 प्रसाद द्वारा मेदांता प्रबंधन को नोटिस जारी कर यह पूछा है कि मेदांता अस्पताल में भर्त्ती एक सेवानिवृत्त फौजी के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बावजूद रिम्स प्रबंधन और प्रशासन को पूरी जानकारी क्यों नहीं दी गयी। बताया गया है कि 2 जून को ही मेदांता में भर्त्ती मरीज के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हो गयी थी। इसके बावजूद निजी अस्पताल प्रबंधन ने पूरी जानकारी दिये बिना मरीज को रिम्स के न्यूरो वार्ड में शिफ्ट करा दिया गया। इस बीच मरीज की मौत होने के बाद उसके कोरोना संक्रमित होने की सूचना रिम्स प्रबंधन को मिली। इस घटना के बाद रिम्स के न्यूरो वार्ड को बंद कर दिया गया है और सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है। इस बीच रिम्स के न्यूरो वार्ड में कोरोना संक्रमित मरीज का इलाज करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों के सैंपल को भी जांच के लिए भेज दिया गया है।
इधर, कोरोना संक्रमण से राज्य में शुक्रवार को सातवीं मौत की भी पुष्टि हुई है। बताया गया है कि जिस शख्स की मौत हुई है, वह 70 साल के बुजुर्ग थे और रांची के रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती थे। बुजुर्ग मूलरुप से सिमडेगा के रहनेवाले थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: