November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बेंगलुरू से श्रमिक स्पेशल ट्रेन हटिया स्टेशन पहुंची

राँची:- कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए भारतवर्ष में लॉकडाउन किया गया है अन्य राज्यों में फंसे हुए श्रमिक- विद्यार्थी एवं अन्य यात्रियों को अपने गंतव्य स्थान पर जाने के लिए रेल मंत्रालय द्वारा विशेष ट्रेनें – श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलाई जा रही है । रांची रेल मंडल के हटिया स्टेशन पर श्रमिक स्पेशल ट्रेनों का आगमन हुआ ।
इन विशेष ट्रेनों से आने वाले यात्रियों का थर्मल स्क्रीनिंग, कोरोना वायरस के संक्रमण से पीड़ित है अथवा नहीं इसका परीक्षण एवं कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतु प्रोटोकॉल का पूरा अमल हो इसलिए मंडल रेल प्रबंधक नीरज अम्बष्ठ के मार्गदर्शन में मंडल के वरिष्ठ अधिकारी डॉक्टर टीम द्वारा इन ट्रेनों के यात्रियों की विशेष निगरानी एवं देखभाल की गई है ।
ट्रेन संख्या 06525 बंगलुरु (कर्नाटक)- हटिया श्रमिक स्पेशल ट्रेन का हटिया स्टेशन परसुबह 06ः00 बजे आगमन हुआ ।इस ट्रेन से लगभग 1697 यात्रियों का आगमन हुआ द्य इन यात्रियों की सुविधा तथा इन यात्रियों का कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतु प्रोटोकॉल का अमल हो इसलिए मंडल के अधिकारियों की टीम एवं डॉक्टर तथा उनकी टीम द्वारा यात्रियों की मदद की गई ।
ट्रेन संख्या 05611 बेलोनिया (त्रिपुरा)- हटिया श्रमिक स्पेशल ट्रेन हटिया स्टेशन पर दोपहर 13ः25 बजे आगमन हुआ । इस ट्रेन से लगभग 312 यात्रियों का आगमन हुआ । इन यात्रियों की सुविधा तथा इन यात्रियों का कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतु प्रोटोकॉल का अमल हो इसलिए मंडल के अधिकारियों की टीम एवं डॉक्टर तथा उनकी टीम द्वारा यात्रियों की मदद की गई ।

Recent Posts

%d bloggers like this: