December 3, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

75 प्रवासियों को अपने-अपने घर पर एकांतवास में रहने का डी एम ने दिया निर्देश

किशनगंज:- किशनगंज जिला पदाधिकारी डाॅ आदित्य प्रकाश के निर्देश पर सिविल सर्जन डाॅ श्रीनंदन अपने स्वास्थ्य कर्मियों के टीम के साथ बाहदुगंज प्रखंड क्षेत्र के डोहर क्वॉरेंटाइन सेंटर पहुँचे। पीपीई किट पहने कर्मियों के द्वारा जाँचने का काम गुरूवार को शुरू किया।
मामले में स्थानीय जिला पार्षद इमरान आलम ने गत बुधवार को डी एम से उनके कार्यालय में मिलकर यहां के सेंटर में रहने वाले प्रवासियों की कोरोना जांच करवाने का आग्रह किया था साथ ही साथ प्रत्येक को अपने -अपने घर में एकांतवास में रहने देने का भी निवेदन किया था।
इसके बाद ही सीएस सहित स्वास्थ्य कर्मियों की टीम डी एम के निर्देश पर हरकत में आई।
यहां सेंटर में कुल 75 प्रवासियों की जांच हुई ।उसके बाद सीएस ने सेंटर के सभी प्रवासियों को सख्त हिदायत दिया कि घर जाने के बाद सभी को 7 दिनो तक अपने आपको परिवार से अलग रखना है।यानि एकांतवास में रहना है तथा सेनेटाइजर और मास्क का इस्तेमाल करना है। समय – समय पर आशा कार्यकर्ताओं के द्वरा आप सबों का सर्वे कर रिपोर्ट किया जाएगा।
वही जिला पार्षद आलम ने प्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि अपने परिवार के खातिर कुछ दिन परिवार से अलग रहना है। इस बीच अगर किसी को कोई दिक्कत हो तो तुरंत मेडिकल टीम को खबर करें।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: