November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह व राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डाजी की वर्चुअल रैली 7 जून को

किशनगंज:- भारतीय जनता पार्टी के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केन्द्रीय गृह मंत्री माननीय अमित शाह एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डाजी किशनगंज जिले के सभी शक्तिकेंद्रों पर वर्चुअल रैली के माध्यम से स्थानीय पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से आगामी 07 जून को संबोधित करेंगे ।
बुधवार को उक्त बातें जिला अध्यक्ष सुशांत गोप ने स्थानीय रूईधाशा में पार्टी जिला कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में बताई । बैठक में दो गज की दूरी का पालन दिखाई दिया।
उन्होंने कहा कि उक्त कार्यक्रम के निमित्त जिले के सभी शक्तिकेंद्रों पर पार्टी नेताओं के आयोजन में स्थानीय सभी शक्ति केंद्रों के लिए समन्वय प्रभारी की प्रतिनियुक्ति हेतु बैठक संपन्न हुई। जो जिले के सभी विधानसभा अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित कर कार्यक्रम को सफल बनाएँगे । जिला अंतर्गत कुल 600 बुथ केन्द्रों पर कार्यक्रम आयोजित होंगे।
बैठक में मुख्य रूप से पूर्व विधायक सिकन्दर सिंह, निवर्तमान पार्टी जिलाध्यक्ष सह राज्य परिषद सदस्य राजेश्वर वैद ज्योति कुमार उर्फ सोनू ,अधिवक्ता जय किशन प्रसाद कुशवाहा, नवीन झा,आदि प्रमुख को विधानसभा स्तर के कार्यक्रम के निमित्त प्रभारी प्रतिनियुक्ति किया गया।

Recent Posts

%d bloggers like this: